ताज़ा खबर
 

भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने कुत्‍ते से की शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की तुलना

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की तुलना कुत्‍ते से की है। सिन्‍हा ने सोमवार को पटना में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद से मुलाकात की।
Author नई दिल्ली | November 9, 2015 19:26 pm
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा। (PHOTO: PTI)

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की तुलना कुत्‍ते से की है। सिन्‍हा ने सोमवार को पटना में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद से मुलाकात की। उन्‍होंने पार्टी को चुनौती भी दी कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई करनी हो तो करे। सिन्‍हा ने यह भी कहा कि पार्टी को हार के लिए जिम्‍मेदार लोगों की पहचान करनी चाहिए और सही कार्रवाई करनी चाहिए। विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं, तो उन्‍होंने कहा- जब गाड़ी चलती है तो नीचे कुत्‍ते चलते हैं। कुत्‍ते को लगता है कि उसी की वजह से गाड़ी चल रही है। पार्टी एक व्‍यक्ति के भरोसे नहीं चलती। उनके बयान पर अरुण जेटली ने ट्वीट किया कि पार्टी नेताओं को मर्यादा के भीतर रह कर ही बयान देना चाहिए।

विजयवर्गीय अक्‍सर गलत कारणों से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्‍होंने ट्वीट किया था कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं, लेकिन उनकी आत्‍मा पाकिस्‍तान में बसती है। विवाद बढ़ने के बाद उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

Also Read

लालू-नीतीश से मिले शत्रुघ्‍न, कहा- पार्टी एक्‍शन लेती है तो ले

ब्‍लॉग: इन 4 सवालों का जवाब नहीं खोजा तो खतरे में पड़ेगी भाजपा

एग्जिट पोल में NDA की जीत बताने पर NDTV फाउंडर ने मांगी माफी

Inside Story: मां की तस्‍वीर के आगे 2 मिनट खड़े रहे अमित शाह 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. सुरेन्द्र वर्मा
    Nov 10, 2015 at 10:16 am
    लगता है इसका कितना ही दुष्परिणाम क्यों न हो, नेता कहे जाने वाले लोग अपनी बदज़बानी से बाज़ नहीं आवेंगे |अरे भई, और कितना भुगतोगे, अब तो चेतो. सुरेन्द्र वर्मा
    (0)(0)
    Reply