ताज़ा खबर
 

केजरीवाल का एलजी से सवाल- मेरी कार महफूज नहीं तो आम आदमी का क्या?

दिल्ली की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की कार सचिवालय के सामने से चोरी होना यह बताता है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था का क्या हाल है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो: PTI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी कार चोरी की घटना का हवाला देते हुये राजधानी की तेजी से बिगड़ती कानून व्यवस्था का सवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल के समक्ष उठाया। केजरीवाल ने कार चोरी के मामले में शुक्रवार को बैजल को पत्र लिख कर राष्ट्रीय राजधानी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुये कहा कि मुख्यमंत्री की कार सचिवालय के सामने से चोरी होना यह बताता है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था का क्या हाल है। केजरीवाल की नीले रंग वाली बहुर्चिचत वैगन आर कार गुरुवार को दिल्ली सचिवालय के सामने से चोरी हो गयी थी। केजरीवाल की यह कार इन दिनों उनकी सहयोगी और आप की मीडिया प्रभारी वंदना सिंह इस्तेमाल कर रही थी।

पत्र में केजरीवाल ने लिखा कि ‘जिस राज्य में मुख्यमंत्री की कार चोरी हो जाये वहां आम जनता अपने जानमाल की सुरक्षा की क्या उम्मीद रखे।’ उन्होंने कहा कि वह इस बात से वाकिफ हैं कि बैजल को यह पत्र मिलने के बाद कल दिल्ली पुलिस तमाम आंकड़ों के साथ दिल्ली में कानून व्यवस्था में सुधार आने के तमाम दावे करेगी। उन्होंने बैजल को नसीहत दी कि उन्हें जनता से जमीनी हकीकत पता करनी चाहिये कि वह मौजूदा हालात में कितना सुरक्षित महसूस कर रही है। केजरीवाल ने कहा कि कल कार चोरी की घटना के बाद तो जनता का विश्वास और अधिक हिल गया है।

उन्होंने बैजल से कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था और पुलिस उपराज्यपाल के मातहत है इसलिये वह तेजी से बिगड़ती कानून व्यवस्था को दुरुस्त करें। केजरीवाल ने इसमें दिल्ली सरकार की तरफ से पूरे सहयोग का बैजल को भरोसा दिलाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    India Singh
    Oct 14, 2017 at 6:33 am
    Kejariwal is a fraud politician. He should have managed this just to blame Delhi Police and BJP.
    (0)(0)
    Reply
    1. A
      AK
      Oct 14, 2017 at 1:41 am
      लगता है ़ी जानबूझ कर उठवा ली गयी है, तंग करने के लिए, आखिर आम जनता के मुख्यमंत्री हैं
      (0)(0)
      Reply
      1. B
        bps
        Oct 13, 2017 at 10:47 pm
        दिल्ली में तो नौटंकीबाज की ही सरकार है कानून व्यस्था कौन बनाएगा ।मोदी को तो बहुत चिल्लाता है खुद एक प्रदेश नही सम्भल रहा है।
        (0)(0)
        Reply
        सबरंग