ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल के आरोपों को उपाध्याय ने बताया झूठा

अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने बुधवार देर शाम बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केजरीवाल मीटर लगाने के आरोप का एक सबूत दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उपाध्याय ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी कंपनी सिर्फ लाइनें […]
Author January 15, 2015 09:12 am
झूठे हैं केजरी के आरोप, करेंगे मानहानि का दावा: उपाध्याय

अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने बुधवार देर शाम बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केजरीवाल मीटर लगाने के आरोप का एक सबूत दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

उपाध्याय ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी कंपनी सिर्फ लाइनें बिछाने और मीटर लगाने के लिए मजदूर मुहैया कराती है।


प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वे मानहानि का दावा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। मानहानि का दावा केजरीवाल के खिलाफ होगा।

Arvind Kejriwal, Satish Upadhyay, discoms, Aam Aadmi Party, Delhi BJP, Delhi power companies, Delhi news चुनावी माहौल गरमाते ही भाजपा को आप का झटका (फोटो: ताशी तोबग्याल)

 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता को गुमराह कर रहे हैं और मीडिया में छाए रहने के लिए हमारी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। अगर एक भी मीटर बीएसईए को मुहैया कराने का सबूत उन्होंने दे दिया तो मैं राजनीति छोड़ने के लिए तैयार हूं।

 

 

अन्यथा केजरीवाल में अगर जरा-सी भी शर्म हो तो उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग