ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने भेजा ACB चीफ को नोटिस, कहा 10 दिन में दो जवाब, बरना…

दिल्ली के सीएम और राज्यपाल के बाद अब दिल्ली सरकार का एन्टी करप्शन ब्रांच के चीफ एमके मीणा के बीच नया विवाद सामने आया है।
Author नई दिल्ली | October 17, 2015 12:05 pm

दिल्ली के सीएम और राज्यपाल के बाद अब दिल्ली सरकार का एन्टी करप्शन ब्रांच के चीफ एमके मीणा के बीच नया विवाद सामने आया है। हाल ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीणा को मेमो जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा है।

आपको बता दें कि एसीबी मीणा पर कर्मचारियों के साथ खराब बर्ताव जैसे कई आरोप लगाए गए हैं, जिसके चलते केजरीवाल ने उनस जवाब मांगा है और यह चेतावनी भी दी है कि अगर उन्हें 10 दिन के अंदर जवाब नहीं मिला तो वे सख्त कार्रावाई कर जांच की मांग कर करेंगे।

गौरतलब है कि मीणा की नियुक्ति पर भी केजरीवाल सरकार ने आपत्ति जताई थी और उपराज्यपाल के साथ इस मामले पर विवाद भी हुआ था।

केजरीवाल ने मीणा से जवाब से प्रश्न किया है कि उन्होंने किस आधार पर एडिशनल कमिश्नर एस एस यादव से FIR रजिस्टर क्यों छीना और ACB दफ्तर में अर्धसैनिक बल क्यों तैनात करवाए।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजधानी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया की केंद्र सरकार ने उनसे बिना पूछे उनके अहम अफसर ट्रान्सफर कर दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग