February 21, 2017

ताज़ा खबर

 

नोटबंदी: अरविंद केजरीवाल का पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना, ट्वीट कर कहा- नोट नहीं पीएम बदलो

पीएम नरेंद्र मोदी पर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर नया निशाना साधा है।

Author नई दिल्ली | November 21, 2016 21:39 pm
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट। (Source: twitter)

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने नया निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट्स के जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नोटबंदी के मुद्दे पर आलोचना की है। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में नोट बदलवाने गए एक शख्स की मौत होने पर अरविंद केजरीवाल ने देश के लोगों से प्रधान मंत्री बदलने की बात कही है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है “हे भगवान। ये नोटबंदी वाक़ई ख़ूनी होती जा रही है।” इसके बाद प्रधान मंत्री पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने अपने दूसरे ट्वीट में लोगों से  नोट बदलने के बजाए पीएम बदलने की बात कही है। आखिर में केजरीवाल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “नोटबंदी से पेटीएम के धंधे में ज़बरदस्त बढ़ोतरी हुई है। मोदी जी ने पेटीएम के लिए एड किया। मोदी जी बताए की उनमें और पेटीएन में क्या सम्बन्ध है?”

दिल्ली के नजफगढ़ में आज 49 साल क सतीश शर्मा अपने ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के खाते में 50 हजार रुपये जमा कराने आए थे जो 1000 और 500 रुपये के पुराने नोटों के रूप में थे। पुलिस के मुताबिक वह 11 बजे से लाइन में लगे हुए थे और ढाई बजे के करीब उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके अलावा केजरीवाल ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस के ब्यान पर भी निशाना साधा है।

इसके बाद उन्हें माता चनन देवी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतीश की मृत्यु की सही वजह रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी लेकिन अधिकारी के मुताबिक सतीश की मौत ज्यादा देर तक लाइन में खड़े होने की वजह से कार्डियक अरेस्ट से हुई हो।

देखें ट्वीट्स

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: नोटबंदी: अरविंद केजरीवाल, कपिल सिब्बल और अखिलेश यादव ने मोदी सरकार की आलोचना की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 9:36 pm

सबरंग