ताज़ा खबर
 

गिरफ्तारी पर बोले पत्रकार विनोद वर्मा, ‘मेरे पास मंत्री की सेक्स सीडी, फंसा रही है पुलिस’

वर्मा ने कहा, "मेरे पास एक पेन ड्राइव में विडियो क्लिप है। मैंने सीडी के साथ कुछ नहीं किया है। मुझे फंसाया जा रहा है।"
वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा

वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा ने छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कहा है कि उनके पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सेक्स सीडी है, इसी वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है। टाइम्स नाऊ से बात करते हुए वर्मा ने कहा, “हमारे पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सेक्स सीडी है। वो मंत्री राजेश मूणत हैं। इसी वजह से छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे कफा है।” वर्मा ने कहा, “मेरे पास एक पेन ड्राइव में विडियो क्लिप है। मैंने सीडी के साथ कुछ नहीं किया है। मुझे फंसाया जा रहा है।”

बता दें कि विनोद वर्मा को आज (27 अक्टूबर) तड़के करीब 3.30 बजे दिल्ली-एनसीआर के इंदिरापुरम के वैभव खंड की महागुन मेंशन अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से की है। वर्मा के खिलाफ रायपुर जिले के पंडरी थाने में ब्लैकमेलिंग और उगाही का मामला दर्ज किया गया है।

उधर, विनोद वर्मा की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद में विनोद वर्मा के घर से 500 सीडियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने इस सीडी में अश्लील कंटेंट होने की आशंका तो जताई लेकिन इसमें असल में क्या है, इस बात की जानकारी  नहीं दे पाई। पुलिस ने कहा है कि वह इस सीडी को अब फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। बता दें कि कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीडी छत्तीसगढ़ सरकार के एक रसूखदार मंत्री की है, जिसमें वह एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालात में नजर आ रहे हैं।

इधर, छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकार विनोद वर्मा के आरोपों से इनकार करते हुए सेक्स सीडी को फर्जी करार दिया है। मंत्री ने कहा कि वो इस प्रकरण की निंदा करते हैं और मुख्यमंत्री रमन सिंह से गुजारिश करते हैं कि किसी निष्पक्ष एजेंसी से मामले की जांच कराएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.