May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

दिल्ली: अर्जुन अवार्ड विनर से 2.4 लाख रु की लूट, पैसे लूटकर चलते ऑटो से कूद गए चार लोग

अर्जुन अवार्ड विजेता शूटर अशोक पंडित से नई दिल्ली में 2.4 लाख रुपए लूट लेने की बात सामने आई है।

अर्जुन अवार्ड विजेता शूटर अशोक पंडित। (फोटो-मिड डे)

अर्जुन अवार्ड विजेता शूटर अशोक पंडित से नई दिल्ली में 2.4 लाख रुपए लूट लेने की बात सामने आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, यह घटना गुरुवार (13 अक्टूबर) की है। लूट का आरोप एक ऑटो ड्राइवर और उसके तीन साथियों पर है। खबर के मुताबिक, अशोक पंडित ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास से ऑटो लिया था और अंबेडकर नगर के पास उनसे पैसे लूटे गए। अशोक पंडित की उम्र 63 साल है। वह मुंबई के रहने वाले हैं। खबर के मुताबिक, अशोक पंडित से पैसे छीनने के बाद वे लोग ऑटो से कूद गए थे। अशोक ने पिछली सीट से ऑटो को कंट्रोल करने की कोशिश की थी। लेकिन आखिर में वह ऑटो एक पानी की ट्रॉली में जाकर टकरा गया था। हालांकि, अशोक को ज्यादा चोट नहीं आई। फिलहाल पुलिस उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन ने अशोक को भी सीसीटीवी फुटेज दिखाई थी। हालांकि, फुटेज काफी धुंधली है। शनिवार तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

अशोक ने बताया कि गुरुवार को लगभग 8:30 बजे वह अजमेरी गेट वाली साइड से निकले। वहीं से उन्होंने ऑटो लिया। अशोक ने बताया कि ऑटोवाले ने कहा था कि अगर वह ऑटोवाले को और सवारी बैठाने देंगे तो वह कम पैसे में अशोक को छोड़ देगा। अशोक ने कई ऑटोवालों को बहुत सारी सवारी लेकर जाते देखा था। इसलिए वह राजी हो गए। रास्ते में जाते-जाते ऑटो में ऑटोवाले और अशोक के अलावा तीन लोग और सवार हो गए। लेकिन आईटीओ के ट्रेफिक सिग्नल पर दो लोग उतर गए। उन्होंने कहा कि पुलिसवाला ज्यादा सवारी देखकर फाइन लगा देगा। ऑटो थोड़ी ही आगे गया था कि अशोक को उन दोनों के उतरने पर कुछ शक हुआ। उन्होंने ऑटो रोकने के लिए कहा। लेकिन आटोवाले नहीं रुका। थोड़ा आगे जाकर बचा हुआ शख्स और ऑटोवाला भी चलते ऑटो से कूद गए। फिर अशोक ने किसी तरह ऑटो को संभालकर अपने आपको बचाया।

वीडियो: Speed News

ऑटो से उतरने पर अशोक को पता लगा कि उनके बैग से 2 लाख 40 हजार रुपए गायब हो चुके हैं। फिर उन्होंने पुलिस को फोन किया। अशोक की शिकायत पर आईपी स्टेट में केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि वह दोषियों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 9:39 am

  1. No Comments.

सबरंग