ताज़ा खबर
 

अनुप्रिया पटेल की मां ने कहा- जो मेरी नहीं हुई, वह मोदी की क्या होगी?

मई में अपना दल में पारिवारिक विवादों के चलते अनुप्रिया पटेल को पार्टी कमान ने बाहर कर दिया था।
Author नई दिल्‍ली | July 5, 2016 21:21 pm
अनुप्रिया पटेल अपना दल की नेता हैंं और मिर्जापुर से सांसद हैं। (Photo: Express Archive)

अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल को केन्‍द्रीय मंत्री बनाए जाने पर उनकी मां कृष्णा पटेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से लोकसभा चुनाव जीतने वाली अनुप्रिया को मोदी कैबिनेट के दूसरे विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है। कृष्णा ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘जो मां की सगी नहीं हुई वह मोदी की क्या होगी?’ कृष्णा पटेल ने यह भी दावा किया कि उन्होंने पिछले साल ही अनुप्रिया को पार्टी से निकाल दिया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जिस लालच से अनुप्रिया को कैबिनेट में शामिल किया है, वह जल्द ही साफ हो जाएगा।

मई में अपना दल में पारिवारिक विवादों के चलते अनुप्रिया पटेल को पार्टी कमान ने बाहर कर दिया था। अनुप्रिया की मां कृष्णा पटेल ने मीटिंग की और अनुप्रिया को पार्टी से निकाले जाने का एलान किया। इसके पहले से ही पार्टी दो धड़ों में बंटी हुई थी। इस घटना के बाद तो यह बंटवारा और मजबूत हो गया है। कई नेता खुल कर कृष्णा तो कुछ नेता अनुप्रिया के साथ खड़े होते दिख रहे हैं।

इन दोनों के बीच पार्टी में वर्चस्व को लेकर अनबन की खबरें आती रही हैं। दोनों के बीच तनाव इस कदर बढ़ चुका है कि कृष्णा पटेल ने बेटी के शपथ ग्रहण समारोह के वक्त घर में टीवी ऑन ही नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.