ताज़ा खबर
 

दूसरे मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपने के बाद खुद फंस गए अमित शाह

इन दिनों बिहार से लेकर दिल्ली तक बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां छाई हुई हैं। ऐसे में बिहार में अपनी पार्टी का प्रसार-प्रचार करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रणनीति बनाने पटना पहुंचे।
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह

इन दिनों बिहार से लेकर दिल्ली तक बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां छाई हुई हैं। ऐसे में बिहार में अपनी पार्टी का प्रसार-प्रचार करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रणनीति बनाने पटना पहुंचे। लेकिन वह उस समय मुश्किल में फंस गए जब वहां की लिफ्ट ने काम करना बंद कर दिया।

बीते दिन जब अमिता शाह पटना के स्टेट गेस्ट हाउस में रुके तो वहां उन्होंने लिफ्ट ली और अपने गंतव्य तक पहुंचने से पहले ही लिफ्ट अचानक से रुक गई। ऐसे में शाह आधे घंटे तक उसमें फंसे रहे।

काफी मशक्कत की लेकिन लिफ्ट खुली नहीं बाद में उसे तोड़ा गया और शाह को सुरक्षित बाहर निकाला गया। कुछ देर बाद पता चला कि तकनीकि कारणों के चलते लिफ्ट खराब हो गई थी।

हालांकि लिफ्ट में फंसने से पहले शाह ने बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक कर बिहार चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा कल चुके थे। गौरतलब है कि एक सितंबर को पीएम मोदी भागलपुर में आयोजित रैली में शामिल होंगे।

इस रैली की तैयारी पर भी बीजेपी काफी ध्यान दे रही है। शाह के साथ बैठक में सुशील मोदी, भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव, गोपाल नारायण सिंह, सीपी ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान इत्यादि मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    BHARAT
    Aug 21, 2015 at 11:36 am
    तब तो अमित शाह को "इस्तीफा" दे देना चाहिए
    (0)(0)
    Reply