ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, राहुल ने कहा- पीएम मोदी को लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है

उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस वार्ता कर आज गठबंधन के विकास के 10 कॉमन पॉइन्ट्स लॉन्च किए।

उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस वार्ता कर आज गठबंधन के विकास के 10 कॉमन पॉइन्ट्स लॉन्च किए। इनमें दोनों पार्टियों ने ऐसे मुद्दे उठाएं हैं जिन पर वह साझा रणनीति तैयार कर विकास कार्य पूरा करेंगे। वहीं राहुल गांधी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के रेनकोट पहनकर नहाने वाले बयान पर पलटवार किया। राहुल ने कहा, “पीएम को सिर्फ गूगल पर सर्च करना, लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है”। दोनों नेताओं ने राज्य के लिए गठबंधन सरकार के 10 साझा प्रगती के मुद्दे उठाएं।

साझा मुद्दों की सूची में विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण, 9वीं से 12वीं कक्षा में पढ़ रहीं लड़कियों को साइकिल, 20 लाख युवाओं को नौकरी के लिए ट्रेनिंग, किसानों को मुफ्त बिजली और गरीबों को घर देने के वादे किए गए हैं। इसके अलावा राहुल ने यह भी कहा कि पीएम ध्यान भटकाने की रणनीति अपनाते है। उन्होंने कहा कि जब पीएम के पास कोई जवाब नहीं होता तो वह लोगों का ध्यान भटकाना शुरू कर देते हैं। बीते ढाई साल में वह(नरेंद्र मोदी) हर मोर्चे पर विफल रहे हैं।

वहीं अखिलेश यादव ने भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “चुनाव के समय में किसी को इमोशनल नहीं होना चाहिए और न ही गुस्सा करने की जरूरत है।” पीएम नरेंद्र मोदी की “मन की बात” पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ मन की बात करते हैं न की काम की बात। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी 2 युवाओं से डरी हुई है। वहीं दोनों ही नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस दावे को खारिज किया जिसमें दो परिवारों के बीच गठबंधन होने की बात कही गई थी।

देखें ट्वीट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग