ताज़ा खबर
 

Air India अधिकारी पर हमले का मामला: YSR कांग्रेस सांसद की जमानत याचिका खारिज

मिथुन रेड्डी और मधुसूदन रेड्डी को आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिछले शनिवार को गिरफ्तार किया था। वे नेल्लोर जिला कारागार में 30 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में हैं।
Author हैदराबाद | January 21, 2016 13:58 pm
एयर इंडिया कनिष्क में 1985 में हुए विस्फोट में उसमें सवार सभी 329 लोग मारे गए थे। (फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश की एक अदालत ने पिछले साल नवंबर में एयर इंडिया के एक अधिकारी पर कथित रूप से हमला करने के मामले में गिरफ्तार किए गए वाईएसआर कांग्रेस के सांसद पी मिथुन रेड्डी और पार्टी के एक अन्य नेता की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी है। रेनीगुंटा के सर्किल इंस्पेक्टर के. साईनाथ ने बताया कि जांच में सहयोग न करने पर तिरच्च्पति में पांचवें अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश श्याम प्रसाद ने मिथुन रेड्डी और वाईएसआर कांग्रेस के एक अन्य नेता मधुसूदन रेड्डी की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी।

उन्होंने बताया कि मिथुन रेड्डी और मधुसूदन रेड्डी को आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिछले शनिवार को गिरफ्तार किया था। वे नेल्लोर जिला कारागार में 30 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में हैं। साईनाथ ने बताया कि अधिक पूछताछ के लिए दोनों को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में लेने संबंधी याचिका श्रीकालहस्ती में एक अन्य अदालत में आज पेश की जाएगी।

सीआई ने कहा कि सांसद को मामले के संबंध में जांच अधिकारी से एक नोटिस मिला था। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया था कि वह पुलिस के समक्ष पेश होंगे लेकिन वह विदेश चले गए और इस तरह उन्होंने जांच में ‘सहयोग नहीं किया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग