ताज़ा खबर
 

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ को मिली राहत, एयर इंडिया ने हटाया बैन

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के ऊपर लगे बैन को एयर इंडिया ने हटा दिया।
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के ऊपर लगे  बैन को एयर इंडिया ने हटा दिया है। यह जानकारी न्यूज एजेंसी ANI ने दी। एयर इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि 6 अप्रैल को गायकवड़ ने जो पत्र सिविल एविऐशन मिनिस्टर को लिखा था उसमें उन्होंने माफी मांग ली थी। बाकी सभी एयरलाइन्स भी एयर इंडिया द्वारा हटाए गए बैन का पालन कर सकती हैं। एविऐशन मिनिस्ट्री ने भी एयर इंडिया और बाकी सभी एयरलाइन्स को बैन हटाने के लिए कहा है। इसके लिए गायकवाड़ के माफीनामे और आगे से अच्छा व्यवहार करने की बात करने के लिए जो पत्र दिया गया है उसका हवाल दिया गया।

बैन हटने के बाद शिवसेना के अरविंद सावंत ने कहा, ‘जिस घटना का अंत अच्छा हुआ तो सब अच्छा हुआ। प्यार से नहीं हुआ थोड़ा संघर्ष करना पड़ा।’

इससे पहले आज यानी 7 अप्रैल को भी एयर इंडिया ने गायकवाड़ की दो टिकटों को कैंसल किया था। साथ ही कहा गया था कि उनको माफी मांगनी पड़ेगी।

शिवसेना के बाकी सभी सांसद गायकवाड़ के समर्थन में थे। उन्होंने सदन में धमकी भरे अंदाज में कहा था कि अगर सरकार ने गायकवाड़ पर लगे बैन को नहीं हटवाया तो वे लोग 10 अप्रैल को होने वाले NDA के डिनर में शामिल नहीं होंगे।

बता दें कि गायकवाड़ की एक वीडियो सामने आई थी। जिसमें वह एयर इंडिया के स्टाफ को पीट रहे थे। तब उन्होंने कर्मचारी को 25 बार सैंडल से पीटने का दावा किया था।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajit Rajput
    Apr 7, 2017 at 4:13 pm
    aise hi har galat kaam karne wale neta ka bahiskar karke unko thik kiya jana chahiye, in logo ne VIP hone ka matalb kuch aur hi maan liya hai, janata ko bewakuf manate hai ye neta log.
    (0)(0)
    Reply