ताज़ा खबर
 

एअर इंडिया ने ‘चप्पलपार’ सांसद गायकवाड़ की टिकट फिर की कैंसल, AICCA ने कहा- पहले लिखित में माफी मांगो

गायकवाड़ ने दिल्ली-मुंबई और मुंबई-दिल्ली के लिए 17 और 24 अप्रैल की टिकट करवाई थी। लेकिन एयर इंडिया ने दोनों को कैंसल कर दिया।
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़। (Photo source: ANI)

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब ऑल इंडिया कैबिन क्रू एसोसिएशन (AICCA) ने एयर इंडिया द्वारा लगाए गए बैन का समर्थन किया है। AICCA ने एक बयान जारी करके कहा है कि गायकवाड़ पर लगा बैन फिलहाल लगा रहना चाहिए। उन्होंने सरकार को गायकवाड़ का समर्थन करने से पहले फ्लाइट की सुरक्षा के बारे में सोचने को भी कहा। AICCA ने कहा कि गायकवाड़ फ्लाइट के लिए खतरे थे और आगे भी बने रहेंगे। बयान में कहा गया, ‘गायकवाड़ को तबतक फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया जाएगा जबतक वह एयर इंडिया के कर्मचारियों से बिना किसी शर्त के माफी ना मांग लें, उनसे सभी मानदंडों को पालन करने की बात लिखित रूप में देने के लिए भी कहा गया है।’

खबर यह भी है कि गायकवाड़ ने दिल्ली-मुंबई और मुंबई-दिल्ली के लिए 17 और 24 अप्रैल की टिकट करवाई थी। लेकिन एयर इंडिया ने दोनों को कैंसल कर दिया।

इससे पहले गुरुवार (6 अप्रैल) को शिव सेना सांसद लोकसभा पहुंचे थे। वहां उन्होंने घटना के लिए माफी मांगी थी। लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि वह माफी संसद से मांग रहे हैं और एयर इंडिया से माफी नहीं मांगेगे। गायकवाड़ ने बार-बार कहा कि स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

शिवसेना के बाकी सभी सांसद गायकवाड़ के समर्थन में हैं। उन्होंने सदन में धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अगर सरकार ने गायकवाड़ पर लगे बैन को नहीं हटवाया तो वे लोग 10 अप्रैल को होने वाले NDA के डिनर में शामिल नहीं होंगे।

एयर इंडिया वाले प्रकरण के बाद गायकवाड़ पहली बार संसद पहुंचे थे। बता दें कि गायकवाड़ की एक वीडियो सामने आई थी। जिसमें वह एयर इंडिया के स्टाफ को पीट रहे थे। तब उन्होंने कर्मचारी को 25 बार सैंडल से पीटने का दावा किया था।

शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारने की बात कबूली; कहा- "मैनें 25 बार सैंडल से मारा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.