ताज़ा खबर
 

गोरक्षा के नाम पर हिंसा बर्दाश्त ना करने की बात पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ बातें करते हैं काम नहीं

पीएम ने कहा- गोरक्षा के नाम पर हिंसा सरासर गलत है, हमें अहिंसा के रास्ते पर चलना होगा।
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी। (पीटीआई फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से कहा कि गोरक्षा के नाम पर लोगों को मारना गलत है, हमें गांधी जी के अहिंसा के मार्ग पर चलना होगा। प्रधानमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री का काम सिर्फ बातें करना है, अगर उन्हें इतनी चिंता है तो राजस्थान में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद भी पहलू खान के हत्यारे अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुए। आपको बता दें कि अहमदाबाद स्थित महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम के आज सौ साल हो गए। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने वहां आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। गांधी जी के रास्ते पर चलने की बात करते हुए पीएम ने कहा कि गांधी जी हमेश अहिंसा की बात करते थे, गोरक्षा के नाम पर हिंसा सरासर गलत है, हमें अहिंसा के रास्ते पर चलना होगा।

 

 

प्रधानमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला है। ओवैसी ने लिखा- पइस तरह की बातें प्रधानमंत्री दो बार कह चुके हैं लेकिन कुछ किये नहीं क्योंकि गोरक्षा के नाम पर हत्या करने वालों को बीजेपी और संघ का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर समर्थन हासिल है।

असदुद्दीन ओवैसी ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए पीएम को आड़े हाथों लिया। अपने अगले ट्वीट में ओवैसी ने लिखा- प्रधानमंत्री कहते हैं कि गोरक्षा के नाम पर हत्याएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी लेकिन पहलू खान की हत्या के तीनों आरोपी आज तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जबकि राजस्थान में तो बीजेपी की सरकार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग