ताज़ा खबर
 

AgustaWestland scam: राहुल गांधी बोले- मुझे हमेशा निशाना बनाया गया और मैं इससे खुश हूं

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी और करीबी कनिष्‍क सिंह आगुस्‍ता वेस्‍टलैंड के बिचौलिए गीदो हैश्‍के के संपर्क में थे।
Author नई दिल्‍ली | May 3, 2016 15:38 pm
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी (Photo Source:PTI)

आगुस्‍ता वेस्‍टलैंड डील के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ‘मुझे हमेशा निशाना बनाया जाता रहा है और मैं इससे खुश हूं।’ इससे पहले बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी और करीबी कनिष्‍क सिंह आगुस्‍ता वेस्‍टलैंड के बिचौलिए गीदो हैश्‍के के संपर्क में थे।

सोमैया ने मांग की है कि सीबीआई और ईडी कनष्कि सिंह के उस रियल स्‍टेट डिवेलपर के साथ रिश्‍तों पर बात करे, जिसका नाम कॉमनवेल्‍थ घोटाले में आया था। उन्‍होंने कहा था कि Emaar-MGF का नाम कॉमनवेल्‍थ घोटाले में आया था। उसमें भी गीदो हैश्‍के का नाम जुड़ा था। यह सिर्फ संयोग नहीं हो सकता है। मंगलवार को कनिष्‍क सिंह ने कहा कि उन पर आगुस्‍ता वेस्‍टलैंड घोटाले में उन पर लगाए गए आरोप निराधार और बेबुनियाद हैं। उन्‍होंने कहा कि अगर किरीट सोमैया के पास कोई सबूत है तो वह उसे पेश करें।

Read Also: AgustaWestland Scam में क्यों आया सोनिया, मनमोहन, अहमद पटेल जैसे नेताओं का नाम, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.