December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब फेमस हुई चाइनीज ढोलवाली, VIDEO आया सामने

पाकिस्तानी चाय वाले के बाद अब चाइनीज ढोलवाली का वीडियो सामने आया है। दुनया न्यूज के मुताबिक एक चाइनीज लड़की ने मंगलवार को लाहौर फोर्ट पर ड्रम बजाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

पाकिस्तानी चायवाले के बाद सामने आई चाइनीज ढोलवाली (Photo Source: Youtube)

पाकिस्तानी चाय वाले के बाद अब चाइनीज ढोलवाली का वीडियो सामने आया है। दुनया न्यूज के मुताबिक एक चाइनीज लड़की ने मंगलवार को लाहौर फोर्ट पर ड्रम बजाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। चैनल के मुताबिक यह लड़की चीन के झिंजियांग क्षेत्र से आए प्रतिनिधि मंडल के साथ पाकिस्तान आई है। चाइनीज डेलिगेशन मंगलवार को लाहौर के अलामा मुहम्मद इकबाल के मकबरे पर माल्यार्पण समारोह में शामिल हुआ था। चीन से आया यह डेलिगेशन ‘पाकिस्तान-चीन फ्रेंडशिप कार रैली’ में हिस्सा लेकर पाकिस्तान और चीन की दोस्ती को सेलिब्रेट करने आया है। रैली सोमवार को लाहौर पहुंची थी और गुरुवार को कराची से चली थी। पाकिस्तानी और चीन की दोस्ती का जश्न ऐसे समय में मनाया जा रहा है, जब शी जिंगपिंग ने ब्रिक्स समिट से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधने पर, उसका बचाव किया था।

गौरतलब है कि मंगलवार को पाकिस्तान का एक चायवाला सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। उसकी तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की जा रही थी। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म एक्टर फवाद खान, रणबीर कपूर समेत कई लोगों से उसकी तुलना कर रहे हैं। पाकिस्तान के कुछ लोग भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाने के लिए भी अरशद की फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उसकी नीली आखों की भी तारीफ कर रहे हैं।

कुछ लोगों में अरशद को सामने से देखने की इतनी ‘बेताबी’ थी कि वह उससे मिलने इस्लामाबाद भी पहुंच गए। ऐसी ही एक लड़की का नाम जिया अली है। वह अरशद की फोटो वायरल होने के बाद उससे आमने-सामने से मिलने के लिए ‘इतवार बाजार’ में गई थी। उसने वह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। जिया भी एक फोटोग्राफर है। कुछ खबरों की मानें तो अरशद का पहला फोटो भी उसने ही लिया था। पाकिस्तान में #chaiwala पिछले दो तीन दिन से टॉप ट्रेंड में रहा था।

वीडियो: करण जौहर ने तोड़ी अपनी चुप्पी; कहा- “भविष्य में कभी नहीं करूंगा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 3:11 pm

सबरंग