May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ताई, तुम कितनी खूबसूरत थी’- रीमा लागू की रीललाइफ बेटी रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर ताजा की गुजरे दिनों की यादें

रेणुका के मुताबिक हिन्दी फिल्मों में उनके टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं हुआ। इसी तरह जिंदगी ने भी तुम्हें इतनी जल्दी लेकर इंसाफ नहीं किया।

बड़े और छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरकर अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस थीं रीमा लागू।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अपनी ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि दी है। रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है और अभिनेत्री रीमा लागू के साथ गुजारे अपने दिनों को याद किया है। रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर लिखा है कि, ‘रीमा ताई मैंने पहली बार आपसे आपके घर में मुलाकात की थी, ये बात आपके साथ फिल्मों में काम करने से कई साल पहले का है।’ रेणुका लिखती हैं कि, ताई तुम कितनी खूबसूरत थी मैं, तुम्हारे चेहरे से अपनी नजरें हटा नहीं सकती थी, फिर मैंने तुम्हें स्टेज पर देखा, सविता दामोदर परांजपे, घर तिघांचा हवा, इन नाटकों में। आप स्टेज पर कितनी बेहतरीन अदाकारा थीं। मैं आपकी बड़ी फैन बन गई थीं, तब मुझे कतई यकीन नहीं था कि मुझे तुम्हारे साथ कभी काम करने का मौका मिलेगा।

रेणुका शहाणे ने आगे लिखा है, ‘फिर आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ मैं तुम्हारी बेटी की रोल में थी। मै मजाक करती थी कि तुम इतनी सुंदर हो, मैं तुम्हारी बेटी का रोल कैसे कर पाऊंगी। कई सीरियल और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी रेणुका शहाणे कहती हैं कि मेरी इस बात पर रीमा लागू जोर जोर से हंसने लगती, मुझे चपत लगाती और कहती ऐसा क्यों बोलती हो।

रेणुका शहाणे ने एक बार ब्लैक एंड व्हाइट कैमरे से रीमा लागू की तस्वीर खींची थी। उस वाकये को याद करते हुए रेणुका लिखती हैं कि जब मैंने रीमा ताई से फोटो खींचने की इजाजत मांगी तो वे एक बार के लिए झेंप गईं। रेणुका कहती हैं कि मैं शीशे में उनका फोटो लेना चाहती थी। रीमा लागू ने वो तस्वीरें खींची और आज रीमा लागू के मौत पर उसे फेसबुक पर शेयर कर रही है। रेणुका के मुताबिक हिन्दी फिल्मों में उनके टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं हुआ। इसी तरह जिंदगी ने भी तुम्हें इतनी जल्दी लेकर इंसाफ नहीं किया।

एक्ट्रेस रीमा लागू का 59 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन; जानिए उनके बारे में 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 8:12 pm

  1. No Comments.

सबरंग