June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

भाजपा से जुड़ीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी, कहा- पीएम मोदी के विजन की वजह से हुई शामिल

हिमानी ने कई टीवी सीरियल में काम किया है।

Author December 1, 2016 16:16 pm
एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी। (File Photo)

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भाजपा ज्वाइन कर ली हैं। हिमानी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। हिमानी ने भाजपा की सदस्यता पार्टी के राज्य ऑफिस में हासिल की है। इस मौके पर भाजपा के उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला और सचिव नरेश बंसल मौजूद थे। हिमानी ने बुधवार को भाजपा ज्वाइन की है। हिमानी ने कहा कि पीएम मोदी के विजन और नेतृत्व की वजह से वे भाजपा में शामिल हुई हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और नेतृत्व में पूरा भरोसा रखती हूं। इसी वजह से मैंने भाजपा ज्वाइन की है।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या वे विधानसभा चुनाव लडेंगी तो उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व की ओर से सौंपी गई कोई भी जिम्मेदारी वे निभाएंगी। पार्टी में उनका स्वागत करते हुए बंसल ने कहा कि उनके आने से राज्य में भारतीय जनता पार्टी मजबूत होगी।

हिमानी ने कई टीवी सीरियल में करेक्टर रोल किए हैं। ये देहरादून में ही पली बढ़ी हैं, हालांकि, उनका पैतृक गांव रुद्रप्रयाग जिले में पड़ता है। उनके पिता हरिदत्त दून स्कूल में एक टीचर थे। यहीं से हिमानी ने अपनी शिक्षा हासिल की थी। हिमानी ने 1984 में दिल्ली स्थित नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन किया और उसके बाद बॉलीवुड से जुड़ गईं।

वीडियो में देखें- रिलायंस जियो:  31 मार्च तक मिलेगा फ्री डाटा, कॉलिंग और सर्विसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 4:08 pm

  1. V
    Vijay Anand
    Dec 1, 2016 at 12:06 pm
    कहीं शिक्षा मंत्री तो नही बनना चाहतीं न ?
    Reply
    सबरंग