ताज़ा खबर
 

बलात्कार का आरोपी मसूद मदनी को नहीं मिली जमानत

पुलिस ने बताया कि बलात्कार के आरोपी मसूद मदनी को जमानत नहीं मिली है।
Author देवबंद | March 29, 2017 20:27 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बलात्कार के आरोपी मसूद मदनी को जमानत नहीं मिली है। वह अभी 17 मार्च से जेल में बंद है। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है। पुलिस अभी तक पिरान कलियर दरगाह के उस मौलवी को नही खोज पाई है जो वहां से मसूद मदनी के पास भटकी महिलाओं को भेजता था। हालिया मामले में बलात्कार का शिकार हुई हरियाणा के जींद जिले की निसंतान महिला ने पुलिस को बताया था कि जब वह पिरान कलियर में मन्नत मांगने गई थी तो उसे वहां एक मौलवी ने देवबंद मसूद मदनी के पास यह कहते हुए भेजा था कि वह तंत्र विद्या का माहिर है।

सहारनपुर जिला जेल के जेल अधीक्षक डा. सेवाराम सिंह ने बताया कि 17 मार्च को गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मसूद मदनी को देवबंद उपकारागार भेजा था लेकिन मसूद मदनी के हाई प्रोफाइल होने और जेल में बंद कैदियों के जरिए हमले की आशंका को देखते हुए जिलाधिकारी शफक्कत कमाल के निर्देश पर मसूद मदनी को सहारनपुर जेल स्थानांतरित कर दिया गया था। यहां पर भी अहतियात के तौर पर उसे बाल कारागार की एक अलग बैरक में रखा गया है। जेल अधीक्षक का कहना था कि पिछले दिनों देवबंद में एक बालिका की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोपियो पर कैदियों ने जबरदस्त हमला कर दिया था। इस वजह से मसूद मदनी को अन्य कैदियों के साथ नहीं रखा गया और उससे किसी को मिलने भी नहीं दिया जा रहा है।

 

महाराष्‍ट्र के भीरा में दर्ज हुआ दुनिया का दूसरा सबसे ज्‍यादा तापमान, 46.5 डिग्री पार कर गया पारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.