ताज़ा खबर
 

भूमि विधेयक के ख़िलाफ़ आप की रैली, जंतर-मंतर से संसद तक मार्च

आम आदमी पार्टी बुधवार को केंद्र सरकार की ‘किसान विरोधी नीति’ और भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेगी। रैली की शुरुआत जंतर-मंतर पर होगी...
पार्टी ने कहा कि छत्तीसगढ़, झारखंड, पंजाब, हरियाणा, ओडीशा, बुंदेलखंड और पूर्वांचल से किसान इस रैली में शामिल होंगे। (फोटो: प्रवीण खन्ना)

आम आदमी पार्टी बुधवार को केंद्र सरकार की ‘किसान विरोधी नीति’ और भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेगी। रैली की शुरुआत जंतर-मंतर पर होगी। जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने समर्थकों को संबोधित करेंगे। हालांकि वे संसद की ओर होने वाले मार्च का हिस्सा नहीं होंगे। केंद्र पर निशाना साधते हुए आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी किसानों के लिए घातक इस कानून का पुरजोर विरोध करेगी।

पार्टी ने कहा कि छत्तीसगढ़, झारखंड, पंजाब, हरियाणा, ओडीशा, बुंदेलखंड और पूर्वांचल से किसान इस रैली में शामिल होंगे। भाजपा का कहना है कि उसने अधिनियम में जरूरी बदलाव किए हैं। यह कुछ नहीं बल्कि एक मजाक है। भाजपा को सत्ता में आने के नौ महीने बाद ही इस अधिनियम के प्रावधानों में बदलाव के लिए किस चीज ने विवश किया। यह कुछ नहीं, बल्कि अपने कुछ उद्योगपति दोस्तों को फायदा पहुंचाने का कदम है।

आप नेता कुमार विश्वास ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे छुट्टी और मनोरंजन दौरे से लौट आए हैं। अब ये नेता किसानों के कल्याण के बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें पहले यह बताना चाहिए कि हरियाणा में रॉबर्ट वढरा को कैसे फायदा पहुंचाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग