ताज़ा खबर
 

हत्‍या से एक साल पहले सौतेली बहन ने शीना को दी थी वार्निंग, मां कुछ बुरा करने वाली है

सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक इंद्राणी विधि से प्‍यार करती थी, जबकि शीना से उसे नफरत थी। विधि इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना की बेटी है, जिसे पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) ने गोद ले लिया है।
शीना बोरा की मां इंद्राणी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना, पूर्व चालक श्याम राय ने अप्रैल 2012 में कथित तौर पर उसकी हत्या की थी। 24 वर्षीय शीना का शव रायगढ़ जिले के जंगलों में फेंक दिया गया था।

मुंबई के हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। सीबीआई के मुताबिक, हत्‍या से एक साल पहले शीना को उसकी सौतेली बहन विधि मुखर्जी ने चेताया था कि मां इंद्राणी मुखर्जी उससे नफरत करती है और वो कुछ बुरा करने वाली है। विधि 2011 में एसएमएस भेजकर शीना को यह बात शीना को बताई थी।

सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक इंद्राणी विधि से प्‍यार करती थी, जबकि शीना से उसे नफरत थी। विधि इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना की बेटी है, जिसे पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) ने गोद ले लिया है। बताया जा रहा है कि शीना प्रॉपर्टी में हिस्सा चाहती थी और वह मुंबई में एक फ्लैट मांग रही थी जिसके कारण उसकी हत्‍या की गई। हत्‍या के दिन शीना से इंद्राणी का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसका कत्ल कर दिया गया।

शीना का गला दबाते वक्त बोली थी इंद्राणी अब ले फ्लैट

शीना मुंबई के बांद्रा (वेस्ट) में 3BHK फ्लैट मांग रही थी। इसी बात से इंद्राणी बहुत खफा थी। इस मामले में गिरफ्तार ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि शीना का गला दबाते हुए इंद्राणी के बार-बार कह रही थी- अब ले बांद्रा में थ्री-बीएचके फ्लैट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.