ताज़ा खबर
 

Video: ‘ऑड-ईवन’ के जश्‍न के दौरान महिला ने अरविंद केजरीवाल पर फेंकी स्‍याही

छत्रसाल स्‍टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे, फिर भी महिला केजरीवाल के बेहद करीब पहुंचने में कामयाब रही।
Author नई दिल्‍ली | January 18, 2016 14:28 pm
अरविंद केजरीवाल पर जैसे ही महिला ने स्‍याही फेंकी, वैसे पुलिस अफसरों ने सीएम के चारों ओर घेरा बना लिया और उन्‍हें वहां से सुरक्षित निकाला।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को एक महिला ने स्‍याही फेंकी। यह घटना दिल्‍ली सरकार की ओर से ऑड-ईवन की सफलता की खुशी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई। छत्रसाल स्‍टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे, फिर भी महिला केजरीवाल के बेहद करीब पहुंचने में कामयाब रही। महिला को हिरासत में ले लिया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। स्याही फेंके जाने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘उनको छोड़ दीजिए। वो किसी घोटाले की बात कर रही हैं। उनसे कागज ले लीजिए। केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला ने अपना नाम भावना अरोड़ा बताया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि दिल्‍ली में सीएनजी से जुड़ा घोटाला हुआ है। केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है। भावना ने यह भी कहा कि वह आम आदमी पार्टी की सदस्‍य है और उसके पास सबूत के तौर पर एक सीडी भी है। स्‍याही फेंके जाने से पहले छत्रसाल स्‍टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने ऑड-ईवन स्कीम को कामयाब बताया और दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा किया।

केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की कि शनिवार से ऑड-ईवन का पालन न करने पर चालान तो नहीं होगा, लेकिन जो अच्छी आदत आपको पिछले 15 दिनों में लगी है उसे अपनी इच्छा से आगे भी जारी रखें। उन्होंने बताया कि इस दौरान दिल्ली में प्रदूषण तो कम हुआ ही, साथ ही सड़कों से ट्रैफिक भी कम हो गया। सीएम ने कहा सड़कों पर ट्रैफिक कम होने से लोग काफी खुश हैं और इस दौरान उन्हें सड़कों पर कम समय बिताना पड़ा, जिससे मानसिक शांति भी मिली।

देखिए घटना का वीडियो

Read Also: PM मोदी को ‘कायर’ कहने पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजद्रोह का केस चलाने पर होगी सुनवाई  Read Also: केजरीवाल सरकार ने सनी लियोनी से लेकर शाहरुख खान तक को लिखी चिट्ठी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग