ताज़ा खबर
 

भारतीय सेना ने तबाह किए पाकिस्‍तानी बंकर या नहीं, यह वीडियो आया सामने मगर नहीं हुई पुष्टि

शेयर किए जा रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान की सीमा से सटे लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास पाकिस्तानी बंकर का है, जिसे भारतीय सेना की एंटी टैंक मिसाइल तबाह कर रही हैं।
पाकिस्तानी बंकर पर हमला करते भारतीय सैनिक (फोटो सोर्स यूट्यूब)

वीडियो शेयरिंग साइट्स यूट्यूब पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शेयर किए जा रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान की सीमा से सटे लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास पाकिस्तानी बंकर का है, जिसे भारतीय सेना की एंटी टैंक मिसाइल तबाह कर रही हैं। न्यूज चैनल एनडीटीवी को मिली सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के बंकर तबाह कर भारतीय सेना ने पिछले दिनों पाक सेना द्वारा शहीद के किए गए अपने सैनिकों की शहादत का बदला लिया है। वीडियो में एक छोटी मिसाइल को किसी क्षेत्र पर दागते हुए साफ देखा जा सकता है। मिसाइल के फटने के बाद चारों तरफ सिर्फ धुंआ-धुंआ हो जाता है। वहीं, वीडियो में पीछे से आवाजें आ रही हैं। दाग दिया…दाग दिया, निशाना बिल्कुल सही जगह लगा जैसी बातें कहते हैं हुए लोग सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ही जगह पर एक-एक कर कई मिसाइले दागी जा रही हैं। वीडियो में एक और आवाज आती है जिसमें कोई कहता हुआ सुनाई दे रहा है, ‘एक बंकर तो उड़ा दिया। सब हिट हो रहा है हिट हो रहा है। मारो और मारो।’ हालांकि ये साफ तौर पर पता नहीं चल सका है कि ये वीडियो सचमुच किस जगह का है। कई वेबसाइट्स व टीवी चैनलों ने इस फुटेज को नया बताया है, मगर सेना की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

बता दें कि पिछले सप्ताह पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकत करते हुए भारतीय सेना को निशाना बनाया। पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लघंन करते हुए भारतीय सीमा पर मोर्टार के गोले भी दागे, रॉकेट लांचर से भी हमला किया गया। पाकिस्तान के इस हमले में सेना और बीएसएफ के एक-एक जवान शहीद हो गए थे। साथ ही एक बीएसएफ का एक जवान बुरी तरह से घायल हो गया। पाकिस्तान ने इस हमले में पेट्रोलिंग कर रहे सैनिकों को निशाना बनाया। इस दौरान पाकिस्तान ने भारत की दो सैनिकों के बर्बरता भी की। सैनिकों की साथ की गई इस बर्बरता का पूरे भारत में बड़े पैमाने पर विरोध किया। सरकार एक शहीद के बदले में पाकिस्तान के सैनिकों के 100 सिर लाने की बात कही थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.