ताज़ा खबर
 

82 साल के बुजुर्ग को नहीं आई शर्म, नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में 82 साल के एक बुजुर्ग द्वारा 15 साल की एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई । पुलिस ने कहा कि करीब 82 साल के आरोपी ए लसमैया ने पांच महीने पहले पीड़िता के घर में […]
Author December 23, 2014 11:14 am
वैलेंटाइन डे के जश्न के दौरान दिल्ली में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में 82 साल के एक बुजुर्ग द्वारा 15 साल की एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई ।

पुलिस ने कहा कि करीब 82 साल के आरोपी ए लसमैया ने पांच महीने पहले पीड़िता के घर में उससे दो बार कथित तौर पर बलात्कार किया । आदिलाबाद जिले के पेरकापल्ली गांव में पीड़िता जब अपने घर में थी, उस वक्त उससे कथित बलात्कार किया गया । आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है ।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच से पता चला है कि पीड़िता चार महीने की गर्भवती है । पुलिस के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है । पूछताछ में उसने पीड़िता से बलात्कार की बात मानी है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग