ताज़ा खबर
 

यूपी: 8 साल की मासूम से महीनों से रेप कर रहे थे दादा-चाचा, सब कुछ जानकर चुप रही दादी

बच्ची का कहना है कि गन्दा काम करने के बाद दादा और चाचा उसे कोई गोली खाने को देते थे। आरोपियों की तलाश में पुलिस
Author मेरठ | December 12, 2015 17:20 pm
प. बंगाल के पास केवल 21 महिला सुरक्षा अधिकारी हैं जो अनुबंध पर कार्यरत हैं और उनके पास कोई सहायक स्टाफ या आधारभूत ढांचा भी नहीं है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक आठ साल की बच्ची के साथ उसके दादा और सौतले चाचा के रेप करने का मामला सामने आया है। मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची इस साल पांच अप्रैल को दादा-दादी के साथ कानपुर गई थी। पांच दिसम्बर को बच्ची अपने दादा-दादी के साथ मुरादनगर में एक शादी कार्यक्रम में आई थी। शादी में बच्ची के माता-पिता भी आए थे। यहां बच्ची ने अपने पिता से बताया कि उसके दादा और सौतेले चाचा उसके साथ पिछले करीब आठ महीने से रेप कर रहे हैं। इसकी शिकायत बच्ची ने दादी से की लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया। बच्ची का कहना है कि गन्दा काम करने के बाद दादा और चाचा उसे कोई गोली खाने को देते थे। पुलिस के अनुसार, पीड़ित का मेडिकल चेकअप कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कानपुर भेजी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग