March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुरडे का नग्‍न शव मिला, लूट के बाद रेप और हत्‍या की आशंका

अधिकारियों को शक है कि गुरुवार रात को जब वह अकेली थी तब उन्‍हें लूटा गया इसके बाद रेप किया गया। बाद में उनकी हत्‍या कर दी गर्इ।

भारत की सर्वश्रेष्‍ठ परफ्यूमर में से एक मोनिका घुरडे शुक्रवार को सांगोल्‍डा स्थित अपने घर में मृत पाई गई।

भारत की सर्वश्रेष्‍ठ परफ्यूमर में से एक मोनिका घुरडे शुक्रवार को सांगोल्‍डा स्थित अपने घर में मृत पाई गई। पुलिस के अनुसार उनका शव नग्‍नावस्‍था में था और हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। मामले की जांच की जा रही है लेकिन अधिकारियों को शक है कि बुधवार रात को जब वह अकेली थी तब उन्‍हें लूटा गया इसके बाद रेप किया गया। बाद में उनकी हत्‍या कर दी गर्इ। मामला दर्ज कर लिया गया है और मोनिका के पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंस्‍पेक्‍टर राजेश कुमार ने बताया, ”गुरुवार सुबह मृतका के भाई ने बार-बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने उसी फ्लैट में रहने वाले एक विदेशी व्‍यक्ति से मोनिका के बारे में पता लगाने को कहा। पड़ोसी को मोनिका के घर का दरवाजा खुला मिला। अंदर जाने पर देखा कि मोनिका का हाथ-पैर बंधा हुआ शव पड़ा है।”

78 कॉल सैंटर कर्मचारियों को अमेरिकी नागरिकों को ठगने के आरोप में जेल भेजा गया, देखे वीडियो

पुलिस ने बताया कि मोनिका की गर्दन के पास कुछ निशान मिले हैं और घटना गुरुवार अल सुबह या बुधवार देर रात की हो सकती है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वह किराए के फ्लैट में रहती थीं। पुलिस ने फ्लैट के सिक्‍योरिटी गार्ड से भी पूछताछ की हैं। 39 वर्षीय मोनिका मो लैब की संस्‍थापक और स्‍वतंत्र परफ्यूमर थी। उन्‍होंने अपनी पहली लैब चैन्‍नई खोली। इस बिजनेस में आने से पहले मोनिका फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर थीं। उन्‍होंने डिजाइन और पब्लिशिंग कंपनी ग्राफ पब्लिशिंग की भी स्‍थापना की थी। वह दुनिया भर के कई देशों में वर्कशॉप करती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 5:49 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग