ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: स्‍कूल जा रही 14 साल की लड़की को किडनैप कर छह लोगों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे की है। पश्चिमी दिल्ली के जल विहार की रहने वाली छात्रा स्कूल जा रही थी तभी उसे अगवा कर लिया गया। बताया जा रहा है सफेद टाटा सूमो में छह लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया।
Author नई दिल्‍ली | December 13, 2015 16:00 pm
हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। (प्रतीकात्मक चित्र)

स्कूल जाने के रास्ते में चौदह वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। बाद में दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के डिचांव गांव में उसके साथ एक कार में छह युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। इनमें से एक उसका पड़ोसी है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके नाम राहुल (19), सूरज (19), संदीप (21), रमेश (27) और नरेंदर (20) हैं। इनका एक साथी 23 वर्षीय अमन फरार है।

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार सवेरे साढ़े सात बजे के आसपास की है। पश्चिमी दिल्ली के जल विहार इलाके में रहने वाली छात्रा अपने स्कूल जा रही थी कि तभी उसके घर के पास से इन युवकों ने कथित तौर पर एक सफेद टाटा सूमो में उसे जबरदस्ती बिठा लिया। पुलिस ने बताया कि लड़की राहुल को जानती है जो कि उसका पड़ोसी है। लेकिन वह अन्य लोगों को नहीं पहचान सकी। हालांकि ये लोग भी उसी इलाके के निवासी हैं।

कुमार ने कहा, आरोपी लड़के लड़की को नजफगढ़ के पास एक सुनसान इलाके में डिचांव गांव में ले गए और वहां पर कार के अंदर ही उसके साथ सभी ने बलात्कार किया। जब लड़की ने इसका विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसी बीच डिचांव गांव में एक स्थानीय नागरिक ने उन्हें देख लिया और इसकी जानकारी एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दी। उसने यह जानकारी संबंधित थाने को भेज दी। इसके बाद जब युवकों का यह समूह हीरण कुंडा गांव के पास से गुजर रहा था तभी पुलिस की एक टीम ने उनके वाहन को रोका। पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम ने लड़की को बचाया और पांच युवकों को काबू में कर लिया। अमन किसी तरह पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग गया।

पुलिस ने उस वाहन को जब्त कर लिया है जिसमें लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार हुआ। यह कार एक निजी प्रतिष्ठान के नाम पर दर्ज है। इसे नरेंदर चला रहा था। कुमार ने बताया कि इस बाबत भारतीय दंड संहिता की उपयुक्त धाराओं और पॉस्को कानून के तहत अपहरण, सामूहिक बलात्कार, आपराधिक धमकी और आपराधिक षड्यंत्र करने का मामला दर्ज किया गया है। अमन को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ambika
    Dec 13, 2015 at 9:14 am
    बस गेम खेलते रहो दिल्ली पुलिस मेरे पास नहीं है तो मै क्या करूँ? मालूम नहीं था इस आदमी को CM बनने से पहले की दिल्ली पुलिस केंद्र के अधीन होती है तो अब ये नौटंकी क्यों ?
    (0)(0)
    Reply
    1. A
      Amit Saini
      Dec 12, 2015 at 9:10 am
      केजरीवाल जिम्मेदार है ........... कोई कानून क्यों नहीं बनाता है ..........सैलरी बढ़ने का प्रस्ताव तो जल्दी ही बना दिया है ........... माँ बहन की सुरक्सा के लिए कानून बनाये न ...........
      (0)(0)
      Reply
      1. A
        azad
        Dec 13, 2015 at 7:37 am
        delhi police center gove. ke under hai jo li modi ke o hai . kkejriwal kya kar sakta hai kya isse pagle rape nahi hue tab kon jimeddar tha congress ya modi. kuch ptaa gai nahi aise hi comment p kar dete hai.
        (0)(0)
        Reply
        1. P
          prakash
          Dec 19, 2015 at 2:21 pm
          उनकी माँ बहन के सात कोई ऐसा करे तो उनको पता चलेंगा तबी उनको अकल आएंगी
          (0)(0)
          Reply
          1. P
            prakash
            Dec 19, 2015 at 2:17 pm
            बास्टर्ड्स
            (0)(0)
            Reply
            1. M
              mahinder rawat
              Dec 13, 2015 at 1:19 pm
              Kejriwal shame on you...dirty politician
              (2)(0)
              Reply
              1. S
                surya thakur
                Dec 16, 2015 at 8:06 am
                Hd h yr
                (0)(0)
                Reply
                1. P
                  Priyanka sonawane
                  Dec 19, 2015 at 8:21 am
                  मुझे नहीं लगता आइसे लोगोंको इतनी आसानी से छोड़ना चाहिए एसे मुजरिमो को को तो कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिये
                  (0)(0)
                  Reply
                  1. V
                    vandana
                    Dec 12, 2015 at 1:16 pm
                    ऐसे मुजरीम को कडी सजा दी जानी चाहीऐ
                    (0)(0)
                    Reply
                    1. V
                      vishal
                      Dec 12, 2015 at 1:27 pm
                      जब तक कोई सख्त क़ानून नहीं बनाया जायेगा। तब तक ऐसी घटनाये नहीं रुकने वाली। plz do something
                      (0)(0)
                      Reply
                      1. Load More Comments
                      सबरंग