ताज़ा खबर
 

दो बच्चों की इस मां ने अपने बच्चों के साथ किया ऐसा योग की देखने वालों ने दांतो तले दबा ली उंगली

अमेरिका कि रहने वाली चैरिटी लेब्लांक के योग करने के तरीके ने सबको हैरान कर दिया। चैरिटी को इंस्टाग्राम पर 81 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।
अपने बच्चों के साथ योग करती चैरिटी लेब्लांक (photo source- intagram)

जब भी योग की बात आती तो हमें बाबा रामदेव के वो अजीबोगरीब आसन्न याद आते हैं जो हम उन्हें अक्सर करते देखते हैं। लेकिन अमेरिका कि रहने वाली चैरिटी लेब्लांक को देखने के बाद आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे। चैरिटी का योगा स्टाइल हैरान करने वाला होता है। इन दिनो उनके हैरान करने वाले फोटोज सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रही है। लाखों की संख्या में इन्हें शेयर भी किया जा रहा है। चैरिटी को इंस्टाग्राम पर 81 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

चैरिटी क्यों हैं दूसरो से अलग- अक्सर देखा जाता है कि योग करने वाला अकेले ही योग करता है लेकिन चैरिटी लेब्लांक के योग की खास बात है कि वो अकेले योग नहीं करती। उनके साथ होते हैं उनके दोनों बच्चे ओअक्ले(5) और फ़ेलिसिटी(2) । योग के दौरान चैरिटी का अपने बच्चों के साथ बैलेंस बनाना उन्हें खास बनाता है। योग करते समय वो बच्चों को कभी पैरों पर खड़ा करती हैं तो कभी अपने अलग अंदाज में उन्हें किस भी करती हैं।

मां को देखकर खुश होते हैं बच्चे- चैरिटी लेब्लांक फिट रहने के लिए नियमित योग करती हैं। वो कहती हैं कि उनके बच्चे उन्हें देखकर खुश होते हैं। वो अपनी मां के साथ योग करते हैं।

charity grace (source- intagram) charity grace (source- intagram) charity grace (source- intagram) charity grace (source- intagram)

 

ssss-done

charity grace (source- intagram)

ssss4-done

charity grace (source- intagram)

ssss6-done

charity grace (source- intagram)

ssssss5-done

charity grace (source- intagram)

बिग बॉस 10, 23 जनवरी 2010: लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

समाजसेवी बेला भाटिया के घर में घुसे 30 हथियारबंद लोग; 24 घंटों में घर खाली करने की दी धमकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.