ताज़ा खबर
 

स्किनी जींस के फायदेः बच सकते हैं Iphone 6 जैसे कीमती सामान, जाने कैंसे…

बदलते दौर को देखकर अब पहले से ज्यादा यगंस्टर्स की फैशन में काफी बदलाव आता जा रहा है। समय में परिवर्तन के साथ अब महिला और पुरुष दोनों के फैशन में दिन व दिन बदलाव आ गया है।
Author नई दिल्ली | September 16, 2015 16:42 pm
skinny jeans

बदलते दौर को देखकर अब पहले से ज्यादा यगंस्टर्स की फैशन में काफी बदलाव आता जा रहा है। समय में परिवर्तन के साथ अब महिला और पुरुष दोनों के फैशन में दिन व दिन बदलाव आ गया है।

इन दिनों जहां पुरुष ढीले-ढाले कार्गो टाइप जींस पहनना अपनी अनोखी फैशन बना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर महिलाएं नोर्मल जींस को छोड़ स्किनी जींस को अपना नया फैशन बनाने लगी हैं। लेकिन अब पुरुष और महिलाओं द्वारा भी स्किनी जींस पहनने की दूसरी वजह भी सामने आने लगी है।

जी हां, और अगर आपने यह खबर पढ़ी तो आप भी कहीं न कहीं आप अपने आउटफिट्स में सबसे पहले स्किनी जींस को देंगे। वजह है आपकी पॉकिट मनी और मोबाइल, पर्स आदि सुरक्षित रहना।

अब आपके दिमाग में यह भी चल रहा होगा कि आखिर एक स्किनी जींस किसी का मोबाइल, आईफोन या फिर पर्स कैसे सुरक्षित रख सकता है, तो हम आपको इसका कारण भी बताते हैं।

दरअसल, हाल ही एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें एक जर्मन आर्किटेक की स्किनी जींस की वजह से आईफोन चोरी होने से बच जाता है। इसका खुलासा खुद उसी ने न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में किया है।

उसने कहा कि जिन दिन उसने स्किनी जींस पहन रखी थी, उस दिन उसकी पॉकिट में आईफोन6 था। उसकी कीमती आईफोन को देखकर तीन चोरों ने उसका पीछा तो किया लेकिन स्किनी जींस टाइट होने की वजह से उसका आईफोन नहीं चोरी कर पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    JaggaramJat
    Sep 23, 2015 at 8:06 pm
    २००% बोगस आईडिया दिया है आपके अखबार में, आजकल फोन टके में गधी भरती है। मेरा मतलब है ऐसे बोगस चीजो की चोरी कोई नही करता जो करता है वो फोन के आंत्रिक ईएमई नम्बर से पकडा जाता है। और भारत में तो चोरी का कम और लूटने का धन्धा जादा है। हर पावरफुल आदमी कमजोर आदमी को लूट रहा है मोबाईल कम्पनीया युवा व किशोर उपभोकताओ को लूट रही है इस लूट से बचाओ तो जाने ....
    (0)(0)
    Reply