ताज़ा खबर
 

Youtube पर छाईं एक और राधे मां, देखे कौन है वह?

इन दिनों जहां देखो वहां राधे-राधे-राधे के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं। मीडिया की सुर्खियों से लेकर हर गली मुहल्ले में बाकी खबरें तो कम लेकिन राधे का नाम सुनने को मिल ही जाता है।
Youtube पर छाई एक और राधे मां, देखे कौन है वह?

इन दिनों जहां देखो वहां राधे-राधे-राधे के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं। मीडिया की सुर्खियों से लेकर हर गली मुहल्ले में बाकी खबरें तो कम लेकिन राधे का नाम सुनने को मिल ही जाता है। जी हां, यहां बात कृष्ण की प्रेमिका राधा की नहीं बल्कि कलयुग की राधे मां की हो रही है।

पहले तो राधे मां अपने प्रवचनों को लेकर चर्चाओं में रहा करती थीं, लेकिन अब एक के बाद एक आरोपों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लेकर राधे मां पर अश्लीलता फैलाने, दहेज को उकसाने और हिंदु धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाने जैसे आरोप लगे हैं।

ऐसे में इन दिनों राधे मां उन्हीं के किसी जानने वाले यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। जो सशल साइट्स पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 19 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति खुद को तो राधे मां का दुश्मन बता रहा है लेकिन उसका पहनाव और चाल चलन हूबहू राधे मां से मिलता जुलता है।

देखे वीडियोः
;

लिहाजा अब सवाल ये भी है कि अगर ये व्यक्ति राधे मां का दुश्मन है तो भला उनकी तरह इलके चाल-चलन क्यों है। वीडियो देखकर ये भी लगता है कि शायद इस व्यक्ति ने वीडियो बनाकर राधे मां की हरकतों को सोशल साइ्ट्स पर उजाकर कर मजाक बनाया हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    INDIAN
    Aug 21, 2015 at 5:31 pm
    मेरा मानना है की आज के दोर मै आदमी भगवान को भी अपने से नीचा समझ कर आदमी को अन्धबिस्वास में डाल कर पैसा कमाने पर लगा है /पैसा ही उसका सोहरत ,रुतबा आदि है/पैसा वाला का आज सभी पूजा करते है (नेता ,police ,अफसर )गरीब का मालिक भगवानहै /
    (0)(0)
    Reply