December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

नया ट्रेंड: नाखूनों पर लगाई जा रही हैं असली मकड़ियां

ये ट्रेंड उस समय शुरू हुआ जब लूपिता गार्सिया जोकि मकड़ी को लेकर आर्ट बनाती हैं और साथ ही उनकी समर्थक भी हैं। उन्होंने डुरांगो, मेक्सिको की एक ब्यूटी पार्लर मालिक को रोसियो विडेल्स को मकड़ी वाली थीम का मैनिक्योर करने के लिए कहा था।

नया ट्रेंड बेबी मकड़ी को मारकर सजा रही हैं नाखून। Image Source: Instagram

जब से नेल आर्ट शुरू हुआ है तभी से लोगों के बीच हटकर करने की इच्छा शुरू हो गई है। हर कोई कुछ अलग प्रयोग करना चाहता है, ताकि वो भीड़ का हिस्सा ना बनकर अलग दिख सके। इसमें कई तरह के अजीब और प्यारे आर्ट देखने को मिलते हैं। एक्वेरियम से लेकर पिज्जा और फर नेल्स तक के आर्ट सामने आ चुके हैं। लेकिन इस बार थोड़ा डरावना आर्ट मशहूर होता जा रहा है। मेक्सिको की महिलाएं इस आर्ट को बड़े पैमाने पर अपना रही हैं। इसमें महिलाएं मकड़ी की फोटो को नहीं बल्कि असली बेबी मकड़ी को अपने नाखूनों में लगा रही हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार लैटिन अमरीकी महिलाएं बहुत खुशी के साथ मरे हुए बेबी मकड़ी को अपने नाखून में रखकर उसके ऊपर नेल पॉलिश लगी रही हैं। वैसे इसका जहर केवल 15 मिनट में किसी इंसान की जिंदगी लेने के लिए काफी है। इसके बावजूद महिलाएं इसे अपना रही हैं।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

ये ट्रेंड उस समय शुरू हुआ जब लूपिता गार्सिया जोकि मकड़ी को लेकर आर्ट बनाती हैं और साथ ही उनकी समर्थक भी हैं। उन्होंने डुरांगो, मेक्सिको की एक ब्यूटी पार्लर मालिक को रोसियो विडेल्स को मकड़ी वाली थीम का मैनिक्योर करने के लिए कहा था। इसके बाद बग स्प्रे से मारने के बाद बेबी मकड़ी को नाखून में रखकर उपर से उनपर नेल पॉलिश लगाने का ट्रेंड शुरू हो गया।

 

 

Read Also: नाखूनों की चमक को रखना हो बरकरार तो अपनाएं ये आसान तरीके

पार्लर की मालिक रोसियो ने कहा कि मकड़ी के मरने के एक हफ्ते बाद भी उसमें काफी जहर होता है। इसी वजह से मैं कभी भी उन्हें हाथों से नहीं छूती हूं। ये ट्रेंड काफी अजीब होने के साथ ही आपकी सेहत के लिए खतरनाक हो सकता। हमें समझ नहीं आ रहा कि लोगों के इस शौक को क्या कहें। इसे किस तरह से समझाया जाए। इसे अपनाने से पहले जान लें कि जरा सी लापरवाही आपके जीवन के लिए हानिकारक हो सकती है। फोटोज में देखिए इस अजीब ट्रेंड को।

 

#alacranesdedurango #scorpionnails #scorpio #nails #animals #naildesigns #nailswag #borninnovember

A photo posted by Carla&carmin (@acrylicbeauty_cyc) on

 

Read Also: ये है नेलपॉलिश का नया ट्रेंड, आपने आजमाया क्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 8:44 am

सबरंग