May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

Mother’s Day 2017: कम बजट में करना चाहते हैं मम्मी को खुश तो दे सकते हैं ये गिफ्ट

Mothers Day Gift Ideas: मां वह पहला शब्द है जिसे बच्चा सबसे पहले बोलना सिखता है और मां की ममता की परिभाषा को शब्दों मे जता पाना भी काफी मुश्किल काम हैं।

(Image source web)

मदर्स डे बेहद नजदीक है और इस खास दिन को लेकर बच्चों में काफी एक्साइटिमेंट होती हैं। मां वह पहला शब्द है जिसे बच्चा सबसे पहले बोलना सिखता है और मां की ममता की परिभाषा को शब्दों मे जता पाना भी काफी मुश्किल काम हैं। मदर्स डे के मौके पर हर बच्चें के मन में ख्याल होता है ​वह इस दिन अपनी मां के लिए स्पेशल करें। कोई बाजार से गिफ्ट लेकर आता है तो घर पर अपने हाथों से मां के लिए क्रिएटिव गिफ्ट तैयार करने का विचार करता है। वहीं जो लोग अपनी मां से दूर है वह आजकल आॅनलाइन माध्यम के ​जरिए भी उनके लिए उपहार खरीद कर भेजते हैं।

बाजारों में गिफ्ट शॉप पर मदर्स डे के मौके काफी महंगे गिफ्ट मिलते हैं जिन्हें हर किसी खरीदना काफी लोगों के बज​ट से बाहर भी होता है। लेकिन वह लोग निराश न हो क्योंकि आज हम उनको बताने जा रहे हैं ऐसे कुछ गिफ्ट जो सस्ते, सुंदर और टिकाऊ होते हैं। यह गिफ्ट 500 रूपये तक के कम बजट में खरीदें जा सकते हैं।

इस मदर्स डे आप अपनी मम्मी को पर्सनलाइज्ड मग दे सकते हैं। इसकी कीमत 250 से 300 के बीच में होगी। इसके अलावा आप उन्हें चाय के कप पर उनका नाम लिखावा कर भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह सिर्फ मात्र 150 से 200 रूपये तक में मिल सकता है। अगर आपकी मम्मी को वॉलेट रखने का शौक है तो आप उन्हें जिप फोटो वॉलेट भी गिफ्ट में दें सकते हैं।

अगर आपकी मम्मी को ज्वैलरी पहनने का शौक है तो आप उनके सस्ता और सुंदर नेकलेस भी खरीद सकते हैं जिसे पहनकर वह पार्टी में जा सकती हैं। यह उनके लिए एक बेस्ट गिफ्ट हो सकता है।

इसके अलावा आप इस मदर्स डे अपनी ​मम्मी को पर्सनलाइज्ड हार्ट फ्रेम दे सकते हैं। इतना अलावा एक कुशन में अपनी और मम्मी की तस्वीर फ्रेम करवाकर आप उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। इस तरह के अलग-अलग कुशन आपको मार्केट के अलावा आॅनलाइन भी आसानी से मिल जाएंगे।
मदर्स डे पर अगर आप और कुछ खास करना चाहते हैं तो कोटेशन लिखा फ्रेम भी अपनी मम्मी को गिफ्ट कर सकते हैं।

वीडियो: मीन राशि वालों के लिए 7 मई-13 मई का राशिफल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 12, 2017 5:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग