ताज़ा खबर
 

इन नए तरीकों को अपनाकर अपनी या अपने करीबियों की शादी को बनाइए यादगार

शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं। जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा।
Author नई दिल्ली | October 31, 2016 16:13 pm
दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से लिया शादी में चाय का पैस। (Representative Image)

दीवाली के बाद अगर आपके किसी करीबी की शादी होने वाली है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि आप उसे यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ सोच ही रहे होंगे। तो चिंता मत कीजिए हम हैं ना, इसमें आपकी मदद कर देते हैं। गुड टाइम्स कांसेप्ट इवेंट्स के संस्थापक आशु गर्ग के सुझावों को अपनाकर आप भी अपनी या किसी अपने करीबी की शादी को यादगार बनाने के लिए इन कदमों को अपना सकते हैं:

शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं। जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

अपने बचपन या मजेदार यादगार पलों की तस्वीरों को लगा कर भी आप शादी में शरीक होने आए मेहमानों का ध्यान बरबस ही आकर्षित कर सकते हैं।

अधिकांश लोग कुछ गोलाकार टेबल के साथ थिएटर स्टाइल में बैठने की व्यवस्था करते हैं। इससे कई लोग सही से दूल्हा-दुल्हन को देख भी नहीं पाते हैं, इसलिए जोड़े के इर्द-गिर्द घूमने वाले सीटिंग स्टाइल को आजमाएं। इससे हर कोई नए जोड़े का दीदार आसानी से कर सकेगा।

हर कोई शादी के दिन व्यस्त रहता है। ऐसे में मेहमानों को जोड़े के बारे में कुछ खास संदेश कार्ड पर लिखने के लिए कहें, उनका यह विशेष संदेश दूल्हा-दुल्हन को खास महसूस करा सकता है।

दूल्हा या दुल्हन के खास दोस्त होने के कारण आप उसे उसके यादगार दिन कोई हैरान कर देने वाला यादगार तोहफा भी दे सकते हैं, जिसे यादकर बरबस ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग