June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

जानिए, आपको कैसे पता लगेगा कि आपसे कोई लड़की करती है प्यार

Love Tips for Boy: कई बार लड़का यही सोचता रहा जाता है कि सामने वाली लड़की भी उसे पसंद करती है या नहीं।

प्यार बेहद ही खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन अगर आपको किसी से प्यार है या ये सिर्फ आकर्षण है यह समझ पाना बहुत मुश्किल होता है।

प्यार बेहद ही खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन अगर आपको किसी से प्यार है या ये सिर्फ आकर्षण है यह समझ पाना बहुत मुश्किल होता है। अपने प्यार का इजहार किसी से कैसे करें यह भी काम बहुत मुश्किल होता हैं। अगर कोई लड़का किसी लड़की को प्यार करता है तो वह उसके सामने इस बात का इजहार कैसे करें? कई बार लड़का यही सोचता रहा जाता है कि सामने वाली लड़की भी उसे पसंद करती है या नहीं। या फिर जब लड़का और लड़की अपने प्यार को स्वीकार कर लें तो प्यार में कोई अनबन न हो यह भी एक लड़के लिए मुश्किल काम होता है। तो आइए जानते हैं ऐसे हीं कुछ लव टिप्स, जो आपके प्यार की राह को आसान कर देंगे।

लड़कियां अक्सर एक लड़के में कुछ अलग देखने की कोशिश करती हैं। तो इसलिए आपकी पर्सनेलिटी अच्छी दिखनी चाहिए। ज्यादातर लड़कियों को मजाक मस्ती करने वाले लड़के पसंद होते हैं। अगर आप किसी लड़की को हंसा सकते हैं तो किसी भी लड़की को आपसे आसानी से प्यार हो सकता है।

लड़कियों से अच्छी और अलग तरह की बातें करें। यही वह मौका होता है जब आप उससे अच्छे सवाल करें ताकि आप उसके बारे में जान सके। अगर आप काफी कॉन्फिडेट है तो आप उस लड़की की तारीफ कर सकते हैं जैसे तुम्हारी आंखे बहुत सुंदर हैं या जो हेयर स्टाइल तुमने बनाया है वह बहुत अच्छा है।

जब किसी लड़की को आपसे प्यार हो जाए तो यह बाते गौर करें: जब किसी लड़की को आपसे प्यार हो जाए तो जैसे ही आप उसके सामने जाएंगे, वो कुछ ऐसी उल्टी-सीधी हरकतें करने लगेगी, जो वो सामान्य अवस्था में नहीं करती है। जब आप दूसरी लड़कियों से बात करेंगे, तो वह झल्लाएगी और देर-सबेर आप पर अपना गुस्सा निकालेगी। फेसबुक या व्हाट्अप के जरिए आपसे हमेशा जुड़ी रहने की कोशिश करेंगी।

अगर आप उसके मैसेज का जवाब नहीं देंगे, तो वह आपको तब परेशान करती रहेगी जब तक आप उसे जवाब नहीं दे देते। आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेगी और जब भी मौका मिलेगा आपके पास आकर बैठेगी।

वीडियो: मीन राशि वालों के लिए 16 अप्रैल-22 अप्रैल का राशिफल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 19, 2017 7:19 pm

  1. No Comments.
सबरंग