ताज़ा खबर
 

अपने क्रश को ले जाना चाहते हैं डेट पर तो अपनाएं ये तरीके

अक्सर ऐसा होता है जब हम किसी को चाहने लगते हैं तो उसके साथ समय बिताना, उससे बातें करना काफी अच्छा लगने लगता है। ऐसे में हम बार-बार उनसे मिलना चाहते हैं।
अपने क्रश की आंखों के सामने ज्यादा से ज्यादा रहना आपकी रिलेशनशिप के लिए बेहतर होता है

अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं, लेकिन उसे यह कह पाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल कर आप अपने दिल की बात उन तक इशारों-इशारों में पहुंचा सकते हैं। अक्सर ऐसा होता है जब हम किसी को चाहने लगते हैं तो उसके साथ समय बिताना, उससे बातें करना काफी अच्छा लगने लगता है। ऐसे में हम बार-बार उनसे मिलना चाहते हैं। लेकिन उससे ये बातें सीधे तौर पर कहने में भी काफी संकोच होता है। ऐसे में आपके दोस्त आपकी मदद कर सकते हैं। आप अगर पहले ही अपने दोस्तों को यह निर्देश दे दें कि उसके सामने वो आप दोनों की जोड़ी की बार बार तारीफ करे, तो इससे आपको यह जानने में आसानी होगी कि वो आपका क्रश आपके बारे में क्या सोच रखता है।

इसके अलावा अपने वीकेंड पार्टी में आप उनको इन्वाइट कर सकते हैं। अगर वो आने को राजी न हों तो देस्तों की मदद से उन्हें मनाने की कोशिश करें। साथ ही साथ उनसे उनके वीकेंड प्लान के बारे में पता करें, उनसे पूछें और उनके सामने यह साबित करें कि इस वीकेंड जो वह करने जा रहे हैं वो आपको भी बहुत पसंद है। इससे हो सकता है वो आपको अपने प्लान में शामिल कर लें। इससे आपको यह भी पता चल जाएगा कि वह आपकी संगत को पसंद करते हैं या नहीं। इस तरह के रिश्तों को मजबूत करने के लिए यह जरूरी होता है कि आप उनसे ज्यादा से ज्यादा बातें करें। इससे आप एक दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं। इसी तरह बातों-बातों में ही उन्हें अपने हर रोज की रूटीन के बारे में बताएं। हो सकता है कि वह आपके डेली रूटीन के हिसाब से आपके साथ कुछ टाइम बिताने की चाहत रखते हों।

ज्यादा से ज्यादा उनके करीब रहने की कोशिश करें, उनके सामने रहने की कोशिश करें। खाली वक्त में आप उन्हें साथ कॉफी पीने के लिए कह सकते हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप जिसे पसंद कर रहें हैं वो भी आपको उतना ही चाहता हो। ऐसे में बातों ही बातों में उन्हें बताएं कि आप किसी अच्छे हमसफर की तलाश में हैं और रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं। ऐसा करने से अगर उनके मन में आपके प्रति कुछ भी होगा तो वह जरूर उसका इजहार कर सकते हैं। इस तरह ये कुछ छोटे-मोटे तरीके अपनाकर आप अपने क्रश को रिलेशनशिप में आने को मजबूर कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.