ताज़ा खबर
 

Valentine Day: इस ‘वैलेंनटाइन डे’ इस तरह से अपने पार्टनर को करें खुश, हो जाएगा प्यार गहरा

Valentine Day 2017: 7 फरवरी को रोज डे से शुरू हुआ प्यार का यह पर्व 14 फरवरी को खत्म हो जाता है लेकिन अपने पीछे ढेर सारी यादें छोड़ देता है जो एक स्वीट मेमोरी के तौर पर हमेशा आपके साथ रहते हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 17:34 pm
हैप्पी वैंलेनटाइन डे (Image Source: Dreamtimes)

हर साल वैलेंनटाइन डे के मौके पर हर प्यार करने वाला अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ खास जरूर करता है। एक हफ्ते तक प्यार का माहौल पूरी दुनिया को घेरे रहता है। 7 फरवरी को रोज डे से शुरू हुआ प्यार का यह पर्व 14 फरवरी को खत्म हो जाता है लेकिन अपने पीछे ढेर सारी यादें छोड़ देता है जो एक स्वीट मेमोरी के तौर पर हमेशा आपके साथ रहते हैं। इसी वजह से बहुत से लोग अपने पार्टनर के लिए कुछ अलग, अनोखा करना चाहते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर के लिए कुछ हटके करना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ आइडिया जिनके जरिए ऐसा किया जा सकता है।

घर में खाना बनना- घर में खाना बनाकर खिलाना बाहर जाने से सस्ता होता है। आप उनकी पसंद का खाना अपने हाथों से बनाकर खिलाएंगे तो इससे जहां उन्हें आपके प्यार की गहराई का पता चलेगा वहीं इसे आपका प्यार भी और गहरा होगा। आप चाहें तो इसे और रोमांटिक बनाने के लिए आप टेबल पर सेंटिड कैंडल जलाकर और उसपर फूल बिखेरकर माहौल को खुशनुमा बना सकते हैं। चाहें तो रोमांटिक गाने भी चला सकते हैं।

एक-दूसरे के लिए कुछ बनाएं- आप घर के लिए क्राफ्ट बना सकते हैं या उसे खरीदकर घर में लगा सकते हैं जिससे कि उन्हें स्पेशल वाला फील आएगा। अपनी और उनकी कुछ फोटोज को सिलेक्ट करके उनकी एल्बम बनाकर गिफ्ट कर सकते हैं। यह गिफ्ट उनके साथ हमेशा रहेगा।

दूसरों के लिए बनाएं दिन खास- अगर आप सिंगल हैं तो दोस्तों को वैलेंनटाइन कार्ड्स देकर आप खुश कर सकते हैं। इसके अलावा अस्पताल में जाकर बच्चों के कार्ड को सजा सकते हैं या फिर उनके लिए इस दिन को खास बना सकते हैं। यकीन मानिए इससे आपको बेहद खुशी मिलेगी और वो भी इस दिन को भूल नहीं पाएंगे।

पार्क जाएं- प्रकृति से खूबसूरत कुछ और नहीं है। इसलिए आप चाहें तो अपने पार्टनर को लेकर प्रकृति की छांव में वॉक पर जा सकते हैं। बचपन में आप जो गेम खेला करते थे उन्हें पार्टनर के साथ खेलें और अपने मन के बच्चे को बाहर आने दें।

आइस स्केटिंग करें- पार्टनर के साथ हाथों में हाथ डालकर आइस स्केटिंग करना बहुत ही रोमांटिक होता है।

एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी खबरें देखने के लिए देखें वीडियो - ग्रैमी अवॉर्ड्स 2017: जानिए कौन बना विजेता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.