December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

दिवाली को बनाना है खास और लगना है सुपरकूल तो भेजें ये खास मैसेज

Happy Diwali: त्योहार के मौके पर सबसे हटके और डीसेंट मैसेज भेजना चाहते हैं तो यहां मिलेंगी अच्छे मैसेज भेजने की टिप्स। इन टिप्स की मदद से आपका अंदाज दिखेगा सबसे अलग।

Happy Diwali messages

दिवाली के त्योहार पर हम सभी अपने करीबियों और रिश्तेदारों को विश करते हैं। हमारे पास तरह-तरह के मैसेज आते हैं। कई हमें बहुत अच्छे और अलग लगते हैं। तो कई वही सालों से चले आ रहे पुराने वाले मैसेज होते हैं। ऐसे में हमें सबसे बेस्ट मैसेज चुनना होता है जिसे भेजकर हम दूसरों के सामने थोड़े अपडेटेड लगें। ऐसे मैसेजेस हमें इंटरनेट और अलग-अलग ग्रीटिंग वेबसाइट पर आसानी से मिल जाते हैं। बस इसके लिए हमें थोड़ी सी एक्सट्रा मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन आपकी मुश्किल आसान करने के लिए हम आपके लिए कुछ आसान सी टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप अच्छी तस्वीरें सिलेक्ट कर अपने करीबियों को विश कर सकते हैं। दीपावली दीयों का त्योहार है। ऐसे में आप खूबसूरत दीयों की तस्वीरें सर्च कर उनमें अपना मैसेज कर सभी को विश कर सकते हैं। आप श्री राम की तस्वीर के साथ मैसेज लिख कर भेज सकते हैं। मिठाइयों और रंगोली की तस्वीर भी आपकी गुड विशेज आपके अपनों तक पहुंचाने का एक बेहतरीन जरिया हो सकती हैं।

आपको गूगल पर ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े इसके लिए हम आपके लिए कुछ सिलेक्टेड मैसेज और तस्वीरें लेकर आए हैं। तो आप यहां से आइडिया लेकर अपने फ्रेंड्स, फैमिली, बॉस और कलीग्स को भेज सकते हैं।

 

lakshmi

 

diwali-greetings-1

 

diwalimessages

happy-diwali-wishes-deepavali-wishes-in-hindi-and-english

 

dewali-festival-wishes-in-hindi

 

best-and-beautiful-diwali-wallpapers-3

 

happy-diwali-2015-images-hd

वीडियो:जनसत्ता की पूरी टीम की तरफ से आप सबको दिवाली और धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं

Read Also:धनतेरस 2016: घर में समृद्धि लाने और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के खास उपाय और टोटके

Read Also:धनतेरस 2016: किस राशि के लोगों के लिए क्या खरीदना रहेगा शुभ और कब है खरीददारी का मुहूर्त, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 3:47 pm

सबरंग