ताज़ा खबर
 

‘मदर्स डे’ के मौके पर अमेजन ने शुरू किया खास गिफ्ट

Mothers Day Amazon Sale: कई लोग अपने बिजी शेड्यूल के चलते बाजार जाकर अपनी मां के लिए गिफ्ट लेने नहीं जा पाते और वह आॅनलाइन शॉपिंग के ​जरिए अपनी मम्मी के लिए गिफ्ट खरीद सकते हैं।
(Image source web)

मदर्स डे किसी फेस्टिवल से कम नही हैं। यही एक ऐसा दिन होता है जब मां को ऐसा महसूस कराया जाता है वह किसी रानी से कम नहीं हैं। यह दिन आज काफी पॉपुलर हो चुका है। इस दिन को लेकर बच्चों में काफी एक्साइटिमेंट देखी जा सकती हैं। वहीं कई लोग अपने बिजी शेड्यूल के चलते बाजार जाकर अपनी मां के लिए गिफ्ट नहीं ला पाते और वह आॅनलाइन शॉपिंग के ​जरिए अपनी मम्मी के लिए गिफ्ट खरीद सकते हैं। दूसरी और अन्य त्यौहार की तरह अमेजन, ​फ्लिपकार्ट जैसी शॉपिंग साइट्स कई तरह के आॅफर और डिस्काउंट देती हैं।

अगर आप अमेजन की शॉपिंग साइट को देखें तो मदर्स डे के मौके को देखते हुए कंपनी ने गिफ्ट के लिए अलग कॉर्नर बनाया हुआ है। आप अमेजन की साइट पर जाएंगे तो देखेंगे कि इस बार मदर्स डे के मौके पर मांओं को खुश करने के लिए अमेजन ने काफी अच्छे प्रयास किया हैं।
अमेजन की साइट पर गौर करें तो उन्होंने मदर्स डे पर शॉप मदर्स डे गिफ्ट कॉर्नर बनाया हैं जिस पर अलग-अलग कैटगरी देखी जा सकती हैं। इन कैटगरी में एक्सेसरिज से लेकर किचन और आर्ट एंड क्राफ्ट से जुड़ी कई चीजें भी आसानी से खरीदी जा सकती हैं।

आपकी मम्मी को फैशन का शौक है तो अमेजन की साइट पर स्टाइलिश बैग से लेकर जूते और ड्रेस सही कीमत में आसानी से मिल जाएगी। यही मौका है अगर आप भी अपनी मम्मी को कुछ ऐसा देने का सोच रहे हैं तो वह अमेजन की साइट पर उपलब्ध है। यह बात तो सभी जानते है कि ज्यादातर महिलाएं किचन में अपना समय बिताती हैं। तो इस मदर्स डे आप उन्हें ऐसा कुछ गिफ्ट कर सकते हैं जो चीज रसोई में उनके बार-बार काम में आती हो।

किसी की मम्मी को कुछ क्रिएटिव चीजें घर में रखने का शौक है तो इस तरह की चीजें भी आपको अमेजन की साइट पर मिल जाएंगी। इसके अलावा अमेजन की शॉपिंग साइट पर ​स्पा डेज़ सेक्शन में जाने पर आपको स्किन केयर से जुड़े प्रोडक्ट भी आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी मम्मी को ​गिफ्ट में दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.