ताज़ा खबर
 

जिंबाब्वे ने बांग्लादेश को तीन विकेट से हराया

गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद मैलकम वालेर और नेविले मादजिवा के तूफानी तेवरों से जिंबाब्वे ने दूसरे और अंतिम टी20 अंतररराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां..
Author मीरपुर | November 16, 2015 00:51 am

गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद मैलकम वालेर और नेविले मादजिवा के तूफानी तेवरों से जिंबाब्वे ने दूसरे और अंतिम टी20 अंतररराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर शृंखला 1-1 से बराबर कर दी। बांग्लादेश ने अनामुल हक की 47 रन की पारी की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 135 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में जिंबाब्वे की टीम एक समय 39 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद हार की ओर बढ़ रही थी लेकिन वालेर (27 गेंद में 40) ने पहले छठे विकेट के लिए ल्यूक जोंगवे (34) के साथ 55 और फिर नेविले मादजिवा (19 गेंद में नाबाद 28) के साथ सातवें विकेट के लिए 24 रन जोड़कर जिंबाब्वे का स्कोर सात विकेट पर 136 पर पहुंचाकर उसे जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

वालेर ने अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के जबकि मादजिवा ने तीन चौके और दो छक्के जड़े। जिंबाब्वे को अंतिम ओवर में जीत के लिए 18 रन चाहिए थे पर नासिर हुसैन की पहली ही गेंद पर वालेर आउट हो गए। मैन आफ द मैच मादजिवा ने इसके बाद अगली चार गेंद पर दो छक्के और एक चौका जड़कर एक गेंद शेष रहते हुए जिंबाब्वे को जीत दिला दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule