December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

युवराज सिंह के पिता योगराज ने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए रखी शर्त

क्रिकेट स्टार युवराज सिंह और एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन जानिए आखिर क्या वजह है कि इस शादी में उनके पिता शिरकत नहीं कर पाएंगे।

क्रिकेट स्टार युवराज सिंह और एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बाली में सगाई कर अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाले युवराज और हेजल काफी समय से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं। क्योंकि तारीख करीब आती जा रही है। जी हां दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली है। लेकिन खबर मिली है युवराज की शादी में उनके पिता योगराज सिंह शामिल नहीं होंगे। इस शादी में न जाने की वजह के बारे में योगराज का कहना है कि यह उनका दुर्भाग्य है कि वे अपने बेटे की ट्रेडीशनल वेडिंग में शिरकत नहीं कर पाएंगे। योगराज का कहना है कि उन्होंने पहले ही युवराज की मां को बता दिया है कि वे इस फंक्शन में नहीं आएंगे। इस समारोह में न जाने की वजह को लेकर योगराज का कहना है कि वे सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में।

बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी के पंजाब के फतेगढ़ साहेब गुरूद्वारे से होगी। इसलिए उनके पिता का इस शादी में आना मुश्किल है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि वे 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाली महंदी और संगीत सेरेमनी में जरूर शामिल होंगे। दोनों ही समारोह एक ही दिन हैं। इसके बाद युवी की शादी गुरूद्वारे में होगी। योगराज ने बताया कि उनके बेटे युवराज ने उन्हें बड़े ही सम्मान से उन्हें इनवाइट किया है और साथ ही शादी के कार्ड में भी उनका नाम प्रिटं करवाया है। इसलिए अगर मेरा बेटा चाहता है कि मैं वहां मौजूद रहूं तो वे शामिल भी हो सकते हैं।

गौरतलब है कि युवराज ने कुछ दिनों पहले अपनी मंगेतर हेजल के साथ शादी से पहले एक डिनर पार्टी भी दी थी। युवराज की शादी के कार्ड में कार्टून और इलस्‍ट्रेशन का प्रयोग किया गया है। उनकी शादी का थीम भी अनोखा है, इसे नाम दिया गया है ‘युवराज-हेजल प्रीमियर लीग’। युवराज ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में दुनिया को बताया था। बकौल युवराज, ‘तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच राजी हुई थीं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 10:38 pm

सबरंग