April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

फ्लाइट में वीवीएस लक्ष्मण ले रहे थे खर्राटे, युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर कर दी तस्वीर VIRAL

सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त आईपीएल-10 की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। इस टीम ने 6 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है। टीम के 8 प्वाइंट्स हैं, जबकि +0.587 नेट रनरेट है।

फ्लाइट में इपकी लेते वीवीएस लक्ष्मण।

युवराज सिंह यूं तो पिच पर धुंआधार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं मगर मैदान से बाहर इनसे बढ़िया टांच-खिंचाई करने वाला कोई और क्रिकेटर शायद ही पूरी दुनिया में हो। एक ऐसा ही मामला तब हुआ जब सनराइजर्स हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण टीम के साथ लौट रहे थे। इस बीच वह फ्लाइट में कुछ पल के लिए सो गए।

बस इतने में ही युवराज सिंह को मौका मिल गया। युवराज सिंह ने तुरंत लक्ष्मण की फ्लाइट में सोते हुए फोटो क्लिक करके उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया। इस तस्वीर में श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन भी नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने इस फोटो पर लिखा- ‘मैं और मुरली सर खर्राटों को एन्जॉय करते हुए।’ इस तस्वीर को 155.3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 303 लोग इससे कमेंट कर चुके हैं।

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त आईपीएल-10 की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। इस टीम ने 6 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है। टीम के 8 प्वाइंट्स हैं, जबकि +0.587 नेट रनरेट है। हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पहले ही मैच में 35 रन से जीत दर्ज की थी, जबकि अगले मैच में गुजरात को 9 विकेट से मात दी थी। ये टीम अभी तक सिर्फ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के ही हाथों हारी है। सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ 22 अप्रैल को है।

बुधवार को केन विलियमसन (89) और शिखर धवन (70) के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 21वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 15 रनों से हरा दिया। उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने जीत के लिए 192 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। दिल्ली की टीम काफी प्रयास के बाद भी पूरे 20 ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी। दिल्ली की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक नाबाद 50 रन बनाए। संजू सैमसन ने 42 रन, करुण नायर ने 33 रन और एंजेलो मैथ्यूज ने 31 रनों का योगदान दिया।

सनराइजर्स की तरफ से मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए। युवराज सिंह और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला। अफगानिस्तान के राशिद खान को एक भी सफलता नहीं मिली। यह राशिद का आईपीएल का पहला ऐसा मैच है जिसमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। इससे पहले सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे। सनराइजर्स के चारों विकेट क्रिस मोरिस ने लिए थे। दूसरे ओवर में कप्तान डेविड वार्नर के रूप में पहला विकेट खोने के बाद धवन और विलियमसन ने दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी करते हुए मेजबानों के बड़े स्कोर की नींव रखी। इस जोड़ी ने दूसरे विकेट लिए 9.48 की औसत से रन जोड़ते हुए 136 रनों की साझेदारी की। यह सनराइजर्स के लिए आईपीएल में 10वीं शतकीय साझेदारी थी। 10 शतकीय साझेदारियों में से यह पहली ऐसी साझेदारी है जिसमें वार्नर का योगदान नहीं है। इससे पहले हुई नौ शतकीय साझेदारियों में वार्नर का अहम रोल था।

देखिए युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी का वेडिंग एल्बम, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 5:02 pm

  1. No Comments.

सबरंग