ताज़ा खबर
 

युवराज संग ‘सनी देओल’ अंदाज में डांस करते दिखे आशीष नेहरा, आप भी देखें VIDEO

इस वीडियो को हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें इसमें युवराज और नेहरा डांस स्टेप सीखते दिख रहे हैं। हरफनमौला युवराज सिंह तो बखूबी स्टेप दोहरा रहे हैं। मगर नेहरा कुछ शर्मीले नजर आ रहें हैं।

आईपीएल-10 के पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर धमाकेदार जीत के बाद युवराज सिंह एक वीडियो में डांस करते दिख रहे हैं। ये वीडियो हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 27 गेंदों पर 62 रन बनाने वाले युवराज अपने साथी खिलाड़ी आशीष नेहरा के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो काफी पहले शूट किए गए एक एड का है। लेकिन इसे हरभजन सिंह ने अब शेयर किया है। इसमें युवराज और नेहरा डांस स्टेप सीखते दिख रहे हैं। हरफनमौला युवराज सिंह तो बखूबी स्टेप दोहरा रहे हैं। मगर नेहरा कुछ शर्मीले नजर आ रहें हैं। बता दें कि आज के दौर में क्रिकेट के साथ खिलाड़ियों को एड में भी काम करना पड़ जाता है। कुछ लोग आशीष नेहरा के डांस स्टेप की तुलना सनी देओल के डांस से करके उनकी टांग भी खींच रहे हैं।

ओपनिंग मैच में युवराज सिंह ने बल्ले से धूम मचाते हुए चौकों और छक्कों की ताबड़तोड़ बरसात की और टीम को 207 रन तक पहुंचाने में सबसे ज्यादा योगदान दिया था। इसके साथ ही युवराज ने 23 गेंदों में आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। उनका बखूबी साथ निभाते हुए हेनरिक्स ने 34 गेंदों पर फिफ्टी पूरी की और 37 गेंदों पर 52 रन बनाए। उन्होंने युवी के साथ 29 गेंदों पर 58 रनों की साझेदारी की। शिखर धवन ने भी फॉर्म में लौटते हुए 31 गेंदों में 40 रन ठोंके। युवराज सिंह को मैच में स्टायलिश प्लेयर ऑफ द गेम और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी में राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार और आशीष नेहरा ने 2-2 विकेट झटके, जबकि दीपक हूडा और विपुल शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए। अब 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच गुजरात लायंस से होना है। फैंस को इस मैच में फिर से युवी के बल्ले की धाक देखने को मिल सकती है।

हेज़ल कीच से शादी के बंधन में बंधे युवराज सिंह; सिख रीति-रिवाज़ों से हुई शादी, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule