ताज़ा खबर
 

सिक्योरिटी को नजरअंदाज करके इन खास बच्चों संग खिंचवाई फोटो, विराट कोहली की जमकर हो रही तारीफ

टीम इंडिया का अगला मुकाबला 16 नवंबर को श्रीलंका के साथ कोलकाता में होगा।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 17:15 pm
एयरपोर्ट पर बच्चों को अॉटोग्राफ देते विराट कोहली। Photo-Twitter

भारतीय कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता पर हमेशा सवाल उठाए जाते हैं, लेकिन सभी आलोचकों के मुंह पर उस वक्त ताला लग गया, जब सुरक्षा कारणों के बावजूद शारीरिक रूप के अक्षम बच्चों के साथ उन्होंने सेल्फी ली। कोहली उस वक्त एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे, तभी व्हीलचेयर पर बैठे बच्चे उनके लिए चीयर करने लगे। हालांकि उसके स्तर के सिलेब्रिटीज को लोगों के बीच ज्यादा वक्त न बिताने की सलाह दी जाती है, लेकिन 29 साल के कप्तान ने टीम की बस में चढ़ने से पहले सभी बच्चों को अॉटोग्राफ दिए और उनके साथ सेल्फी ली। कुछ बच्चे हाथों विराट कोहली की ड्राइंग और पेंटिंग्स भी लिए हुए थे, जिस पर कोहली ने दस्तखत कर लौटा दिया। सेल्फी और अॉटोग्राफ मिलते वक्त बच्चों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। इसके अलावा कोहली ने सबसे हाथ भी मिलाया। एयरपोर्ट पर कोहली के होने की खबर मिलते ही वहां काफी भीड़ जमा हो गई। लोग कोहली के नाम के नारे लगा रहे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि न्यू जीलैंड को वनडे और टी20 में मात देने के बाद अब भारत का मुकाबला श्रीलंका से है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच कोलकाता में 16 नवंबर से खेला जाएगा। इस सीरीज में भारत के पास एक शानदार रिकॉर्ड बनाने का मौका है। भारत अगर तीन टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज में भी वाइट वॉश करता है तो वह स्वदेश में जीत का सैकड़ा पूरा करने वाला तीसरा देश बन जाएगा। इसी के साथ विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तानों की सूची में दूसरे स्थान पर भी काबिज हो जाएंगे। भारत ने इस साल जुलाई-अगस्त में श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों सीरीज में 3-0 से हराया था और 16 नवंबर से कोलकाता में शुरू होने वाली आगामी श्रृंखला में भी कोहली की अगुवाई वाली टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। वर्तमान परिस्थितियां ही नहीं रिकॉर्ड भी भारत के पक्ष में है। भारतीय टीम ने अब तक श्रीलंका से अपनी सरजमीं पर एक भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया है और एक बार पहले भी वह श्रीलंका के खिलाफ स्वदेश में क्लीन स्वीप (1993-94 में) कर चुका है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Nov 11, 2017 at 1:54 pm
    jaldi jhad jana, nill shukranu, vardhak, namardi ke ilaj ke liye visit kare : jameelshafakhana
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule