June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

VIDEO : टीवी एंकर बन विराट कोहली लेने लगे इंटरव्यू, जानिए क्या दिया क्रिस गेल ने जवाब …

कोहली और गेल के बीच टी20 में 10वीं शतकीय साझेदारी हुई है। गेल ने 40 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट के साथ 10 हजार रन पूरे किए हैं। इसमें वह 16 शतक भी जमा चुके हैं।

क्रिस गेल का इंटरव्यू लेते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली।

गुजरात लायंस के खिलाफ 21 रन से जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली बतौर टीवी एंकर की भूमिका में नजर आए। इस दौरान उन्होंने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल का इंटरव्यू भी लिया। बता दें कि इस मैच में क्रिस गेल ने 77 रन की धमाकेदार पारी खेलकर टी20 में अपने 10,000 रन भी पूरे किए थे। टी20 में ये उपलब्धि हासिल करने वाले गेल एकमात्र खिलाड़ी हैं। इस दौरान कोहली ने गेल का भरपूर योगदान दिया। वह खुद नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर रहे और कोई गेल को गेंद खेलने का पूरा समय देते रहे। मैच खत्म होने के बाद दोनों बेहद खुश नजर आए। ऐसे में कोहली ने उनसे मजाकिया अंदाज में एक 86 सेकेंड का रोचक इंटरव्यू लिया।

विराट : मेरे साथ ओपनिंग करके आपको कैसा महसूस होता है?

गेल : आपके साथ ओपनिंग करना एक बेहतरीन अनुभव है। आप लेजेंड हैं और आपने काफी रन बनाए हैं। नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर रहकर आपको इतनी आसानी से रन बनाते देखना भी कमाल का अनुभव है। आपने अपने करियर में बहुत मुकाम हासिल किए हैं। मैं तहेदिल से आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

विराट : हमारे बीच टी20 में दसवीं शतकीय साझेदारी हुई। आपने 40 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट के साथ 10 हजार रन पूरे किए हैं। इसमें आप 16 शतक जमा चुके हैं। ये आंकड़े कमाल के हैं। मेरी खुशकिस्मती है कि आपके साथ ओपनिंग करता हूं। इतने सालों से आप यूनिवर्स के बॉस हैं। आप ऐसा कैसे कर पाए हैं?

गेल : 10,000 रन पूरे करना वाकई कमाल है। वो लम्हा मैंने आपके साथ शेयर किया इस बीच हमने बहुत सी साझेदारियां कीं। इसके अलावा आरसीबी जैसी फ्रेंचाइजी से जुड़ना भी बहुत अच्छा रहा। जबसे मैं फ्रेंचाइजी से जुड़ा, मेरे लिए बहुत सी अच्छी चीजें हुई हैं। व्यक्तिगत तौर पर भी कमाल की बातें हुईं। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। आप सभी लोग बहुत स्पेशल हैं। आपके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना स्पेशल है। आरसीबी में बहुत सारा टैलेंट है। तमाम युवा खिलाड़ी हैं और हम बहुत मजे करते हैं। वाकई बहुत कमाल का अनुभव रहा है।

बता दें कि कोहली और गेल के बीच इस मैच में 122 रन की साझेदारी हुई। इसके चलते आरसीबी दो विकेट पर 213 रन बनाने में कामयाब रही। गुजरात इस टारगेट को हासिल करने में पूरी तरह से नाकाम रही। बैंगलोर शुरुआती पांच मैचों में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई थी लेकिन इस जीत के बाद वह अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है। बैंगोलर फिलहाल 6 में से 2 मैच ही जीत सकी है। इस टीम का 4 प्वाइंट्स के साथ नेट रनरेट -0.747 है।

टी-20 का महाकाय बल्लेबाज ' क्रिस गेल', देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 3:00 pm

  1. No Comments.
सबरंग