February 19, 2017

ताज़ा खबर

 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर शेयर की WIFE की फोटो, यूजर ने लिखा- जाटनी है भाई… इनके बस की बात कोणी

पूर्व क्रिकेटर और ट्विटर किंग कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ ऐसा ही ट्वीट उन्होंने एक बार फिर किया है।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 10:34 am
वीरेंद्र सहवाग की ट्विटर पर शेयर की पत्नी की फोटो। (Photo Source: Twitter)

पूर्व क्रिकेटर और ट्विटर किंग कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ ऐसा ही ट्वीट उन्होंने एक बार फिर किया है। दरअसल सहवाग ने योग करते हुए अपनी पत्नी की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा- मेरी आज की भारतीय नारी को रिप्रेजेंट करती है। वह हर मौके पर छक्के लगाती है लेकिन कोई उसे नोटिस नहीं करता है। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा- सर जी मैडम तो आज कल बहुत कुछ कर रही हैं पर आप फ्री लग रहे हो, आप हरियाणा आ जाओ कुछ दिन के लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- सर जी अपना टम्मी भी थोड़ा कल कर लो मिसेज सहवाग से कुछ सीखो सहवाग जी। तीसरे यूजर ने लिखा- सर जी धुआंधार बल्लेबाज की पत्नी भी धुआंधार।

गौरतलब है कि इससे पहले दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को खास अंदाज में बर्थ-डे विश किया था। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा- 8 साल पहले हम इस दिन को चीकू खाकर मना सकते थे, लेकिन आज मुझे लगता है कि ऑटो और टैक्सीवालों को अपना मीटर 100 से शुरू करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिसमें लिखा- हाजमे की गोली, रंगों की होली, गुजरात में घाघरा चोली और बैटिंग मैं विराट कोहली पूरे इंडिया को पसंद है। हैप्पी बर्थ-डे विराट।

सहवाग का इस तरह का अंदाज पहले भी कई क्रिकेटरों के बर्थ-डे विश में नजर आ चुका है। सहवाग ने इससे पहले ईशांत शर्मा, वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को भी अनोखे अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दे चुके हैं। हाल ही में हाल ही में उन्होंने वीवीएस लक्ष्मण के बर्थ-डे पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- अगर Vanigurappa Venkata Sai ji फिल्म शोले में होते तो गब्बर कहता- ये कलाई हमका दे दे लक्ष्मण।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 10:20 am

सबरंग