December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

वीरेंद्र सहवाग ने सेना को दी दिवाली की बधाई, कहा- देश मना रहा है मौज क्योंकि हमारे पास है जबरदस्त फौज

वीरेंद्र सहवाग ने इंडियन आर्मी को दिवाली की बधाई देते हुए कहा कि आज हमारा देश मना रहा है मौज क्यों कि हमारे पास है इतनी जबरदस्त फौज, हमारी फौज ही हमारी मौज का कारण है।

वीरेंद्र सहवाग ने सेना को दी दिवाली की बधाई।

दिग्गज क्रिकेटर और ट्विटर किंग कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय सेना को दीपावली के अवसर पर बधाई दी है। उन्होंने इंडियन आर्मी को दिए अपने संदेश में कहा कि आज हमारा देश मना रहा है मौज क्यों कि हमारे पास है इतनी जबरदस्त फौज, हमारी फौज ही हमारी मौज का कारण है। बिना किसी शर्त वाला प्यार अगर किसी से सीखना है तो फौजी भाइयों से बेहतर किसी से नहीं सीख जा सकते। मेरा भारत वासियों से अनुरोध है कि जहां भी सैनिकों (फौजियों) को देखो तो सैल्यूट ठोंको। सहवाग ने आगे कहा कि 125 करोड़ भारतीयों की तरफ से आपको हैप्पी वाली दिवाली। इस दौरान वीरू ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग समझेंगे और कुछ नहीं समझेंगे, लेकिन ये दिवाली हम सिर्फ मना रहे हैं आप लोगों की वजह से। आप है तो हम हैं, जय हिंद।

गौरतलब है कि वीरू ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं। वह क्रिकेटर्स को खास अंदाज में बर्थ-डे विश करने और विरोधियों को सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी उन्होंने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए भारतीय सेना की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक हैशटेक के साथ अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय सेना को सलाम, हमारे लड़कों ने वाकई अच्छा प्रदर्शन किया, जय हिंद।

वीडियो: “सेना के लिए दान पूरी तरह स्वैच्छिक है, कोई दबाव नहीं”: मनोहर पार्रिकर

जम्मू-कश्मीर के उरी सेना मुख्यालय पर सीमापार से आए आतंकियों ने हमला कर दिया था। हमले में भारतीय सेना के जवान मारे गए थे। हमले का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने 28-29 सितंबर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकियों को निशाना बनाया था। भारत की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकियों के 7-8 कैंप तबाह हो गए थे और कई आतंकी मारे गए थे। आतंकियों को बचाने में पाकिस्तानी सेना के दो जवानों की भी मौत हो गई थी।

 

#faujikodekhosalutethoko #sandesh2soldiers #happydiwali

A video posted by Virender Sehwag (@virendersehwag) on


 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 6:36 pm

सबरंग