ताज़ा खबर
 

वीरेन्द्र सहवाग बर्थडे: वीरू ने जन्मदिन पर बधाई देने वालों को अपने चिरपरिचति अंदाज में कहा थैंक्यू

वीरेंद्र सहवाग दूसरे लोगों को तो उनके जन्मदिन पर दिलचस्प अंदाज में बधाई देते ही हैं, वह खुद के बर्थडे पर बधाई देने वालों को धन्यवाद भी खास अंदाज में देते हैं।
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग। (फाइल)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और ‘मुल्तान का सुल्तान’ उपनाम से मशहूर वीरेन्द्र सहवाग अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। 20 अक्टूबर 1978 को नजफगढ़ में जन्मे वीरेन्द्र सहवाग किक्रेट में अपनी बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीतने के बाद अब ट्विटर पर भी अपने खास अंदाज के लिए समाचारों में बने रहते हैं। वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को जन्मदिन की बधाईयां देने और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। वीरेंद्र सहवाग दूसरे लोगों को तो उनके जन्मदिन पर दिलचस्प अंदाज में बधाई देते ही हैं, वह खुद के जन्मदन पर बधाई देने वालों को धन्यवाद भी खास अंदाज में देते हैं। वीरेंद्र सहवाग को उनके जन्मदिन पर जब लोगों ने बधाई देनी शुरू की तो उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में लोगों को धन्यवाद दिया।

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्विटर सहवाग को बधाई देते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो वीरेंद्र सहवाग भइया, मुझे आपका मजाकिया अंदाज हमेशा पसंद आता है।’ इस पर सहवाग ने शिखर को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू शिखर! जल्दी स्वस्थ हो और शीघ्र ही शिखर पर पहुंचो।’ वहीं, सुरेश रैना ने भी सहवाग को जन्मदिन की बधाई दी। सहवाग ने रैना को भी धन्यवाद कुछ खास अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा, ‘थैंक्यू सुरेश! बहुत लोग कहते हैं रैना है तेरे दिल में।’ पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली रणजी टीम के साथी खिलाड़ी हेमंग बदानी ने वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विीट किया, ‘मेरे प्रिय मित्र को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ऐसे ही आप हम सबका मनोरंजन करते रहो। मुझे आपकी हिंदी कमेंटरी बहुत पसंद है।’ इस पर सहवाग ने जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू हेमंग! मैं तुम्हारा ट्वीट पढ़ रहा हूं और गाना गा रहा हूं, बदन पर सितारे लपेटे हुए…।’

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule