ताज़ा खबर
 

सहवाग ने विराट कोहली को किए बर्थ डे विश में लिखा- ‘घाघरा चोली’, ‘हाजमे की गोली’…

टीम इंडिया के दिग्गत क्रिकेटर रहे वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में कोहली को बर्थ-डे विश किया है। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा- 8 साल पहले हम इस दिन को चीकू खाकर मना सकते थे।
Author नई दिल्ली | November 5, 2016 14:56 pm
वीरेंद्र सहवाग ने कोहली पर किया बर्थ-डे विश। (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आज 28 साल के हो गए हैं। 5 नंवबर को उनका बर्थ-डे है, इस दौरान क्रिकेट जगत से जुड़ी हुई हस्तियों के अलावा पूरे देश से लोग उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के दिग्गत क्रिकेटर रहे वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में कोहली को बर्थ-डे विश किया है। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा- 8 साल पहले हम इस दिन को चीकू खाकर मना सकते थे, लेकिन आज मुझे लगता है कि ऑटो और टैक्सीवालों को अपना मीटर 100 से शुरू करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिसमें लिखा- हाजमे की गोली, रंगों की होली, गुजरात में घाघरा चोली और बैटिंग मैं विराट कोहली पूरे इंडिया को पसंद है। हैप्पी बर्थ-डे विराट। बता दें कि सहवाग खास अंदाज में बर्थ-डे विश करने के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

सहवाग के अलावा हरभजन सिंह, टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे ने भी कोहली को बर्थ डे विश किया है। हरभजन ने कोहली को छोटा भाई बताते हुए लिखा- रब तेनू हमेशा खुश रखे… लॉट्स ऑफ लव… गॉड ब्लेस। वहीं, मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली को आधुनिक क्रिकेट का राजा बताते हुए कहा कि एक शख्स है जो करोड़ों लोगों को निरंतर खुश रहने का मौका देता है। गौरतलब है कि विराट भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। विराट की नौजवान टेस्ट टीम ने श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज़ और न्यूज़ीलैंड की टीमों को हराया है। टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली ने महेन्द्र सिंह धोनी के सफल उत्तराधिकारी के रुप में न केवल अपने आप को साबित किया है बल्कि 2014 के आखिर में टीम संभालने वाले इस धुरंधर बल्लेबाज ने 2 साल से कम समय में टीम को नंबर वन पायदान पर ला खड़ा किया है।

सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule