ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर के बेटे को भेजा वीडियो मैसेज, जानिए क्या कहा

इस भारतीय क्रिकेटर के चाहने वाले पाकिस्‍तान में भी कम नहीं है। कोहली ने ऐसे ही एक पाकिस्‍तानी फैन को अपना जवाब भेजा है।
Author July 28, 2016 10:58 am
विराट कोहली ने अंपायर अलीम दार के बेटे के लिए एक पर्सनल वीडियो रिकॉर्ड किया है। (Photo: Youtube)

विराट कोहली मैच खेलते वक्त गेंदबाजों की धुलाई करने के साथ ही अपने मस्त मौला और कूल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी इसी अंदाज की वजह से भारत ही नहीं दुनिया भर में उनके लाखों चाहने वाले हैं। कोहली ने अपने ऐसे ही एक चाहने वाले के लिए वीडियो मैसेज जारी किया है।

दरअसल पाकिस्तानी अंपायर अलीम दार का बेटा विराट कोहली का बेहद बड़ा फैन है। अलीम दार ने अपने बेटे की एक वीडियो विराट कोहली को दिखाई और बताया कि उनका बेटा विराट का कितना बड़ा समर्थक है।

अपनी फैन्स को सर्प्राइज देने में माहिर विराट भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने तुरंत अलीम दार के बेटे के लिए एक पर्सनल वीडियो रिकॉर्ड किया। वीडियो में विराट ने दिखाया कि अलीम दार भी उनके साथ ही बैठे हैं। विराट कहते हैं, “मैं आपके अब्बू के साथ यहां बैठा हूं। आपका वीडियो मिला, थैंक्यू सो मच। जैसा आपने बोला कि हार्डवर्क और डेडिकेशन बहुत जरूरी है, तो मैं कहना चाहूंगा कि मेहनत करो और अपने अंदर विश्वास रखो। मैं आशा करता हूं कि आपसे मुलाकात भी होगी।” इसके बाद विराट ने उन्हें अपने पिता के साथ किसी दौरे पर आने का भी न्यौता दिया।

दरअसल, हसन भी एक क्रिकेटर हैं और अपने पिता के जरिए उन्‍होंने विराट को एक विडियो भेजा था। कोहली ने हसन के इस विडियो का जवाब दिया और उन्‍हें जमकर मेहनत करने की सलाह दी। देखें वीडियो-

Read Also: शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी को तृप्ति देसाई ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

Read Also: Viral Video: भरतपुर से भाजपा सांसद ने टोलकर्मी को सरेआम पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule