ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में आए कपिलदेव, कहा- विराट कोहली को उनका बचाव करने की जरूरत नहीं

बता दें कि कपिल देव के अलावा भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन कर चुके हैं।
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव अब महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में आ गए हैं। कपिल देव का कहना है कि धोनी भारत के सबसे सफल विकेटकीपर हैं। उनका कहना है कि विकेटों के पीछे स्टंपिंग के मामले में माही से बेहतर और कोई नहीं है। हर बार टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के उन्हें दोषी ठहराना उचित नहीं है। इंडिया टुडे से खास बातचीत में कपिल देव ने ये भी कहा है कि विराट कोहली को उनका बचाव करने की जरूरत नहीं।

गौरतलब है कि वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर सहित कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने हाल में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में धोनी के करियर पर सवाल उठाया था। कपिल देव इस मामले पर धोनी का पक्ष लेते हुए मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर का उदाहरण दे चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कुछ औसत प्रदर्शन के बाद कुछ लोग इस तरह की बातें क्‍यों कर रहे हैं। निश्चित रूप से उम्र का इससे कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि कपिल देव के अलावा भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुए कहा है कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान पर टिप्पणी करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए।

PHOTOS: कोहली के हाथों में हाथ डाले अनुष्का ने चुरा ली सारी लाइमलाइट, लव बर्ड्स पर टिकी

शास्त्री ने कहा, “धोनी पर टिप्पणी करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए। इस पूर्व कप्तान में काफी क्रिकेट बचा है और यह टीम की जिम्मेदारी है कि वह इस खिलाड़ी का समर्थन करें।” शास्त्री फेनेटिक खेल संग्रहालय में 2011 में विश्व कप विजेता रही भारतीय टीम के खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ वाला बल्ला देख रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule